अपना शहर चुनें

States

पानीपत में दो ऑटो की टक्कर, एक ही परिवार के 7 लोग घायल

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोग घायल
सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोग घायल

बॉर्डर क्रॉस करते ही तामसाबाद गांव के पास रोंग साइड में आ रहे टेम्पो ने सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमे आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए जिनमे महिलाये बच्चे बुजर्ग शामिल है.

  • Share this:
पानीपत-उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) हाइवे पर तेज रफ्तार और गलत साइड से आ रहे ऑटो ने सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी. इस टक्कर में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए जिनमे दो बच्चे भी शामिल हैं. घटना के बाद घायलों को पुलिस पीसीआर (Police PCR) की सहायता से पानीपत सामान्य अस्पताल लाया गया.

बता दें कि उत्तर प्रदेश से ये परिवार ऑटो में सवार होकर पानीपत आ रहा था. बॉर्डर क्रॉस करते ही तामसाबाद गांव के पास रोंग साइड में आ रहे टेम्पो ने सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमे आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए जिनमे महिलाये बच्चे बुजर्ग शामिल है.

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल



हादसे के तुरंत बाद सनोली थाना पुलिस ने घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों के मुताबिक घायलों में दो की स्थिति थोड़ी क्रिटिकल है. बाकी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. वहीं पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन को जब्त कर लिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं टक्कर मारने के बाद आरोपी ऑटो चालक फरार बताया जा रहा है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी को 5 किमी. तक बोनट पर घसीटते ले गया कार चालक, CCTV में कैद वारदात

यह भी पढ़ें- बीजेपी में आने वाले लोगों को मिलेगा पूरा सम्मान- अनिल विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज