Home /News /haryana /

पानीपत: 70 साल के बुजुर्ग पर लगा बच्चे से कुकर्म करने का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम

पानीपत: 70 साल के बुजुर्ग पर लगा बच्चे से कुकर्म करने का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम

पानीपत में एक 70 साल के बुजुर्ग पर कुकर्म का आरोप लगा, जिससे उसने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया.(डेमो पिक्चर)

पानीपत में एक 70 साल के बुजुर्ग पर कुकर्म का आरोप लगा, जिससे उसने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया.(डेमो पिक्चर)

Haryana News: पानीपत में एक नाबालिक लड़के से कुकर्म करने का आरोप लगने से आहत 70 साल के बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली. 70 साल के बुजुर्ग ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बुजुर्ग के गुस्साए परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. गुस्साए परिजनों ने SP आवास पर जमकर हंगामा किया, इसके बाद डीएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. परिजनों का आरोप है कि बिना मेडिकल करवाए बुजुर्ग को थाने ले जाकर प्रताड़ित किया गया. आरोपों से आहत बुजुर्ग का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बता रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. पानीपत जिले के गांव उग्रखेड़ी में करीब 70 साल के बुजुर्ग (70 year old man) द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक, बुजुर्ग सुबे सिंह ने इसलिए अपनी जान दे दी, क्योंकि उस पर गांव के ही एक परिवार ने एक नाबालिक बच्चे के साथ कुकर्म करने का आरोप लगाया था. बुजुर्ग इस बात से बुरी तरह आहत था, इसके बाद बुजुर्ग ने जहरीला पदार्थ (toxic substance) निगल कर अपनी जान दे दी. इतना ही नहीं परिजनों ने बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में पुलिस बुजुर्ग को पुलिस थाने ले गई और बुजुर्ग को प्रताड़ित किया.

    बुजुर्ग के गुस्साए परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. परिजनों ने SP आवास पर जमकर हंगामा किया, इसके बाद डीएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. परिजनों का आरोप है कि बिना मेडिकल करवाए बुजुर्ग को थाने ले जाकर प्रताड़ित किया गया. आरोपों से आहत बुजुर्ग का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बता रहा है.

    बिना मेडिकल कराए बुजुर्ग को थाने ले जाकर प्रताड़ित किया

    परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने ना तो बच्चे का मेडिकल करवाया और ना ही बुजुर्ग का मेडिकल करवाया और पुलिस ने बुजुर्ग को थाने ले जाकर बुरी तरह से प्रताड़ित किया. परिजनों ने बताया आरोपी पक्ष का एक सदस्य हरियाणा पुलिस में तैनात है जो पुलिस के साथ मिलीभगत करके उन्हीं के खिलाफ कार्रवाई करवा रहा है.

    ग्रामीणों ने बुजुर्ग का शव लेने से किया इनकार

    वहीं पूरे प्रकरण को लेकर बुजुर्ग का सुसाइड नोट तो सामने नहीं आया, लेकिन मरने से पहले बुजुर्ग की एक वीडियो जरूर सामने आई है, जिसमें बुजुर्ग सभी आरोपों को झूठा बता रहे हैं और पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली से खफा ग्रामीणों ने बुजुर्ग का शव लेने से इनकार कर दिया और एसपी आवास पर जाकर हंगामा किया. जहां डीएसपी आश्वासन के बाद परिवार के लोग बुजुर्ग का शव लेकर गए.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Panipat News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर