लाइव टीवी

पुलिस को देख डर के चलते छत से कूद गया बदमाश, मौत

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 5:17 PM IST
पुलिस को देख डर के चलते छत से कूद गया बदमाश, मौत
प्रतिकात्मक तस्वीर

पुलिस को वहां देख कर एक बदमाश घर की छत से नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
पानीप के समालखा में छिपे दिल्ली के इनामी बदमाश और उसके दो साथियों को दबोचने के लिए दिल्ली पुलिस के जवान पहुंचे. ये बदमाश समालखा के मकान में छिपकर रह रहे थे, जिसकी सूचना दिल्ली पुलिस को लगी. दिल्ली पुलिस ने देर रात समालखा के उस मकान में रेड की. पुलिस को वहां देख कर एक बदमाश घर की छत से नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाकी दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मृतक महेश (39) उर्फ ठेकेदार पुत्र जय भगवान का पानीपत सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम पानीपत पुलिस की कार्रवाई के अंतर्गत होगा. दिल्ली क्राइम ब्रांच प्रशांत विहार सेक्टर 14 पुलिस ने मौके से आरोपी विजय उर्फ विनय पुत्र कृष्ण निवासी परलादपुर व सुरेंद्र उर्फ कैरा पुत्र कन्हयालाल निवासी दरियापुर को गिरफ्तार कर लिया.

इन बदमाशों को पनाह देने वाला आरोपी मकान मालिक सतीश पुत्र रमेश निवासी खटीक मोहल्ला मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस धरपकड़ कर रही है.

मृतक महेश पर था 2 लाख का इनाम

महेश ने 2016 में दिल्ली के व्यवसायी के बेटे को किडनैप किया था और उसकी एवज में 50 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. जिसके बाद व्यवसायी के बेटे को एक करोड़ रुपए लेकर छोड़ दिया गया था जिसके बाद से वो फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें:-

कुरुक्षेत्र में बोले पीएम मोदी- 'ये चौकीदार न रुकने वाला है ना झुकने वाला है'देशभर से चुनी गईं 12 महिला स्वच्छताग्रहियों को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

देश का सबसे बड़ा कैंसर उपचार संस्थान बनकर तैयार, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

धर्मनगरी से शंखनाद: पीएम मोदी पहुंचे कुरुक्षेत्र, हरियाणा को दी कई सौगातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 5:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर