पानीपत: 12 हजार रुपए इनाम रखते ही पकड़ी गई 25 लोगों को काटने वाली कुतिया
Panipat News in Hindi

पानीपत: 12 हजार रुपए इनाम रखते ही पकड़ी गई 25 लोगों को काटने वाली कुतिया
पानीपत में कुत्ते का आतंक (प्रतिकात्क तस्वीर)

यमुना एंक्‍लेव (Yamuna Enclave) में रहने वाले लोगों को इस खुंखार कुतिया के आतंक से मंगलवार शाम को मुक्ति मिल गई. ऊझा के 10 युवाओं ने इसे पकड़ा.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले की यमुना एंक्‍लेव में लोगों को कोरोना के साथ एक कुतिया ने भी लोगों के घरों से बाहर निकलने पर रोक लगा दी थी. पिछले दो माह में 25 लोगों को यह कुतिया काट चुकी थी. सुबह और शाम सैर करने वालों को यह निशाना बना रही थी. एंक्‍लेव के गार्ड, स्वीपर इसे पकड़ने में नाकाम रहे हैं. यमुना एंक्‍लेव सोसाइटी ने इसे पकड़ने के लिए सोनीपत से भी टीम बुलाई. यह टीम भी असफल रही. नगर निगम की टीम भी दो बार प्रयास कर चुकी मगर वो इसे पकड़ नहीं पाई. लेकिन जैसे ही इस पकड़ने के लिए 12 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया तो इस पकड़ लिया गया.

यमुना एंक्‍लेव में रहने वाले लोगों को इस खुंखार कुतिया के आतंक से मंगलवार शाम को मुक्ति मिल गई. ऊझा के 10 युवाओं ने यह राहत दी है. अंसल निवासी एचएस संधू व जेपी गुप्ता ने बताया कि इसे पकड़वाने के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे थे. बहुत लोगों ने प्रयास भी अच्छे किए. घरों से लोगों का निकलना ही मुश्किल हो गया था.

पकड़ने वाले को दिए 12 हजार
यमुना एंक्‍लेव वासियों ने हारकर इसे पकड़ने के लिए 12 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. कुतिया को पकड़ने में सुबह से शाम तक 5 टीमें लगीं. सुबह से शाम तक भागते-भागते कुतिया भी थक चुकी थी. शाम को ऊझा के युवाओं ने एक घंटे की जद्दोजहद के बाद उसे यमुना एन्क्लेव के मुख्य गेट के सामने घेर लिया. ग्रीन बेल्ट का खुला एरिया होने के कारण यह काबू आ गई. सोसायटी के लोगों  ने कुतिया को पकड़ने वालों को 12 हजार रुपये इनाम के तौर पर दिए.
कुतिया को सुरक्षित स्थान पर छोड़ा


प्रधान नरेंद्र घणघस ने बताया कि वह कुतिया के पकड़ने के बाद ऊझा टीम के साथ खुद छुड़वाने के लिए गए. घरोंडा से आगे पंचायती जमीन में कुतिया को छुड़वाया गया. उसे छोड़ने वाली जगह पर खाने पीने की चीजे भी रखवाई गई ताकि उसे किसी तरह की कोई परेशानी न हो.

ये भी पढ़ें-

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट के समर्थन में उतरे इनेलो नेता अभय चौटाला

रोहतक में नशेड़ी पति ने लगाई घर में आग, पत्नी और 3 साल की बेटी की मौत, 2 साल का बेटा घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज