पानीपत: जमीनी विवाद के चलते किसान की गोली मारकर हत्या, पेट्रोल पंप पर गनमैन है आरोपी

पानीपत में किसान की हत्या
पानीपत में किसान की हत्या

Farmer Shot Dead: किसान का खेत में मेढ़ बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था. दोनों पक्षों के बीच विवाद नहीं सुलझ रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 3:00 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गांव डाडोला में तीन गोलियां मारकर एक किसान की हत्या कर दी गई. किसान की हत्या (Farmer Murder) के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. मामला जमीन के विवाद से जुड़ा हुआ है. खेत में मेढ़ बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था. दोनों पक्षों के बीच विवाद नहीं सुलझ रहा था. आखिरकार एक पक्ष ने गोली ही मार दी हत्यारा पेट्रोल पंप पर गनमैन (Gunman) है. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सामान्य हॉस्पिटल भिजवाया गया.

इस बात को लेकर चल रहा था झगड़ा

बता दें कि गांव डाडोला में ड्रेन के साथ लगती जमीन को लेकर मृतक सुखबीर और संदीप पक्ष में मेढ़ को लेकर विवाद चल रहा था. मेढ़ यानी, एक तरह से खेत की सीमा. दोनों के बीच दो से चार फीट तक की जगह को लेकर झगड़ा था. संदीप पक्ष का कहना था कि सुखबीर को अपनी मेढ़ पीछे करनी चाहिए. सुखबीर पक्ष कहता था कि उनकी मेढ़ सही जगह पर है. इसी बात को लेकर दोनों पक्षो के बीच झगड़ा चल रहा था.



मौके पर ही मौत
आज सुबह सुखबीर जब अपने खेत में पहुंचा तो थोड़ी देर बाद ही बाइक पर संदीप भी पहुंच गया. पुलिस को दी शिकायत के अनुसार संदीप के पास पिस्टल थी. संदीप ने  मृतक सुखबीर से कहा कि अभी तक मेढ़ को पीछे क्यो नहीं किया. सुखबीर ने विरोध किया तो संदीप ने पिस्टल निकालकर तीन फायर कर दिए. जिसमे एक गोली कंधे पर, एक छाती और एक टांग पर गोली लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.



मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

हत्या की वारदात के बाद एएसपी कुलदीप, डीएसपी प्रदीप कुमार, थाना चांदनी बाग प्रभारी राजबीर सिंह पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल में भिजवाया. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक सुखबीर के परिजनों की शिकायत पर आरोपी संदीप व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज