पानीपत: भतीजे के विवाद में समझौता कराने गए ताऊ पर तलवार से हमला, हाथ काटा

पानीपत में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
पानीपत में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

पीड़ित उपकार सिंह की कॉलोनी में ही टेलर की दुकान (Tailors Shop) है.

  • Share this:
हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां भतीजे के साथ हुए विवाद में सुलह करवाने गए ताऊ पर तलवार से हमला कर दिया. इसमें उसका बायां हाथ कट गया. गनीमत रही की हाथ अलग होने से बच गया. गंडासी व रॉड से हमलाकर उसे अधमरा कर दिया गया. पीड़ित की दुकान में भी जमकर तोड़फोड़ की. आरोपित हथियार लहराते हुए भाग गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.

पीड़ित के बेटे का आरोप है कि पहली बार की गई हाथापाई की शिकायत थाना किला में दे दी थी. पुलिस अगर कार्रवाई कर लेती तो आरोपी इतनी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पाते. किला पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जावा कॉलोनी के रहने वाले अंकुर ने थाना किला में शिकायत दी हैं कि उसके पिता उपकार सिंह की टेलर की दुकान है. शुक्रवार रात करीब 10 बजे उनके चचेरे भाई निखिल का भावना चौक पर किसी बात को लेकर परवीन, चिंटू और दीपांशु नामक युवकों से झगड़ा हो गया था. आरोपियों ने उसे अपने पास बैठा लिया था.

इसकी जानकारी पर चाचा परोपकार और चाची वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उनसे भी अभद्रता की. चाचा के कॉल आने पर पिता वहां पहुंचे थे. आरोपियों ने उस वक्त उनसे मारपीट कर दी थी. इसका उन्होंने रात को ही मेडिकल करवा लिया था. थाना किला में शिकायत भी दे दी थी लेकिन पुलिस ने शनिवार दोपहर तक कोई कार्रवाई नहीं की.



घायल उपकार के बेटे अंकुर ने बताया कि पिता की भावना चौक पर टेलर की दुकान है. वह शनिवार दोपहर करीब 3 बजे दुकान पर थे. तभी चिंटू, दीपांशु और परवीन साथियों के साथ तलवार और गंडासी लेकर दुकान में घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे. पिता को उन्होंने दुकान के बाहर खींचने की कोशिश की. इसके बाद हमला कर दिया. इससे पिता का एक हाथ कट गया. हाथ सिर्फ खाल से अटका रह गया. दूसरे हाथ की हथेली पर भी तलवार मार दी, जिससे हथेली फट गई.
गंडासी से वार कर सिर फाड़ दिया और सिर में आठ टांके आए हैं. अंकुर ने बताया कि निजी अस्पताल में भर्ती पिता की हालत नाजुक बनी है. किला पुलिस का कहना है कि पहली शिकायत पर आरोपियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया था लेकिन नहीं हो सका. जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वक्त ने बताया कि पीड़ित शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले सहित कई संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर कई आरोपियों की पहचान कर ली है और आरोपियों के ठिकाने पर पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज