अपना शहर चुनें

States

पत्नी से झगड़ा हुआ तो गुस्से में बाप ने इकलौते बेटे की फंदे से लटका कर दी हत्या

मौत के बाद हत्यारे बाप ने पुलिस के सामने वारदात की सच्चाई बयां की.
मौत के बाद हत्यारे बाप ने पुलिस के सामने वारदात की सच्चाई बयां की.

आरोपी प्रमोद ने पत्‍नी से फोन पर बात की थी. किसी बात को लेकर दोनों बीच झगड़ा हो गया. इससे नाराज प्रमोद ने अपने मासूम बेटे को फांसी लगाकर उसकी हत्‍या (Murder) कर दी.

  • Share this:
पानीपत. टीडीआई सिटी में हैवान बने पिता ने अपने ढाई साल के मासूम बेटे यश को फंदे पर लटका कर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि प्रमोद नाम के शख्स का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था. बात तलाक (Divorce) तक पहुंच गई थी. इसी के चलते हैवान बने प्रमोद ने ढाई साल के यश को मौत के घाट उतार डाला.

टीडीआई सिटी में रहने वाले प्रमोद ने पांच साल पहले कुरुक्षेत्र की साक्षी से लव मैरिज की थी. दोनों का ढाई साल का बच्चा भी था. प्रमोद ओर साक्षी के बीच लंबे समय से कलह चल रही थी. बताया जाता है कि बुधवार सुबह प्रमोद काम से घर आया तो स्कूल गई पत्नी से फोन पर कहासुनी हो गई. इससे वह इस हद तक नाराज हो गया कि ढाई साल के मासूम यश को फंदे पर लटका कर मार डाला.

रस्सी से गला घोंट हत्या



प्रमोद ने साक्षी को बताया कि उसने गुस्से में यश का रस्सी से गला घोट दिया. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने जब पूछताछ की तो प्रमोद ने बताया कि जब साक्षी स्कूल चली गई तो उसने अपने बेटे के साथ फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की. बेटे को फंदे पर लटका दिया, लेकिन जब वह लटका तो रस्सी टूट गई. बेटे को उतारा तो उसकी मौत हो चुकी थी.
जांच में जुटी पुलिस

बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस बीच परिवार को भी वारदात के बारे में पता चल गया. दोनों के परिवार वाले पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. फिलहाल पुलिस ने प्रमोद पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. वहीं, हर कोई हैरान है कि आखिर कोई पिता इतना बेहरहम कैसे हो सकता है कि वह अपने ही बेटे की हत्‍या कर दे.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की हत्या

झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज