अपना शहर चुनें

States

ससुराल से लौटकर युवक Facebook पर हुआ लाइव और लगा लिया फंदा, ये थी वजह...

फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने की आत्महत्या
फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने की आत्महत्या

पंकज ने पड़ोसियों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा और देखा कि गगनजीत फंदे पर लटक रहा था. स्लैब पर रखे मोबाइल फोन में फेसबुक लाइव चल रहा था.

  • Share this:
पानीपत. जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. देशराज कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने फेसबुक (Facebook) पर लाइव (Live) आकर फांसी लगा ली. फेसबुक पर उसे लाइव देख रहे लोग ये मंजर देखकर हैरान रह गए. मृतक कि पत्नी (Wife) 37 दिन पहले मायके चली गई थी. वो अपने तीनों बेटों को पत्नी के पास छोड़कर आया और फिर यह कदम उठाया.

मृतक के भाई ने बताया कि मानसिक परेशानी के चलते उसके भाई ने यह कदम उठाया है, इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. देशराज कॉलोनी के साहिल ने बताया कि वे तीन भाई हैं औऱ सबसे बड़ा भाई गगनजीत बिजली फिटिंग का काम करता था.

ससुराल वाले करते थे गाली-गलौज



एक महीना पहले भाई काम पर गया था. पीछे से भाभी अपने भाई के पास चली गई. ससुराल वाले गगनजीत के साथ गाली-गलौज करते थे. 10 दिन पहले भाई की सास दोनों बच्चों को यहां छोड़ गई थी. बुधवार को गगनजीत तीनों बच्चों को साले के घर के पास छोड़ आया था.
पड़ोसियों के साथ मिलकर तोड़ा दरवाजा

उसने बताया कि भाई ने घर आकर चाय मांगी तो बहन दूध लेने चली गई. गगनजीत ने कमरे में जाकर टीवी की आवाज तेज कर दी. बहन चाय देने गई तो दरवाजा बंद मिला. तभी सबसे छोटा भाई पंकज घर लौटा और दरवाजा खटखटाया. कुछ देर बाद पंकज ने पड़ोसियों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा और देखा कि गगनजीत फंदे पर लटक रहा था. स्लैब पर रखे मोबाइल फोन में फेसबुक लाइव चल रहा था.

जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा. गगनजीत का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है ओर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें- नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

जत्थेदार संत बलजीत सिंह दादूवाल ने साधा शिरोमणि अकाली दल पर निशाना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज