Home /News /haryana /

पानीपत: AAP ने मेयर आवास का किया घेराव, कार्यकर्ताओं और सुरक्षा गार्डों के बीच हुई झड़प

पानीपत: AAP ने मेयर आवास का किया घेराव, कार्यकर्ताओं और सुरक्षा गार्डों के बीच हुई झड़प

उन्होंने बताया कि बेसहारा पशुओं से शहर को मुक्त कराने की मांग को लेकर वह मेयर आवास का घेराव करने पहुंचे हैं.

उन्होंने बताया कि बेसहारा पशुओं से शहर को मुक्त कराने की मांग को लेकर वह मेयर आवास का घेराव करने पहुंचे हैं.

Aam Aadmi Party: बाद में आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता गेट से कूदकर अंदर आए और उन्होंने दरवाजे की कुंडी खोल दी. इसके बाद सभी कार्यकर्ता कॉलोनी में आ सके. नारेबाजी करते हुए मेयर आवास तक पहुंचे प्रदर्शनकारियों को हालांकि मेयर अवनीत कौर घर पर नहीं मिली. लेकिन उन्होंने नारेबाजी करते हुए मेयर के घर के बाहर ही धरना शुरू कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    सुमीत भारद्वाज

    पानीपत. पानीपत (Panipat) की सड़कों पर बेसहारा घूम रहे पशुओं के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने  मेयर आवास का घेराव किया. हालांकि, आप कार्यकर्ताओं को मेयर आवास (Mayor Residence) तक पहुंचने में खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा. नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता जैसे ही मेयर की आवासीय कॉलोनी के नजदीक पहुंचे तो कॉलोनी के सुरक्षा गार्डों ने मुख्य द्वार बंद कर दिया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षा गार्डों के बीच अंदर आने को लेकर झड़प भी हुई.

    बाद में आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता गेट से कूदकर अंदर आए और उन्होंने दरवाजे की कुंडी खोल दी. इसके बाद सभी कार्यकर्ता कॉलोनी में आ सके. नारेबाजी करते हुए मेयर आवास तक पहुंचे प्रदर्शनकारियों को हालांकि मेयर अवनीत कौर घर पर नहीं मिली. लेकिन उन्होंने नारेबाजी करते हुए मेयर के घर के बाहर ही धरना शुरू कर दिया.

    हमले से तीन से चार मौतें भी हो चुकी है
    इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय शर्मा ने बताया कि चुनाव के समय मेयर ने शहरवासियों से वायदा किया था कि 2 महीनों में शहर में घूम रहे आवारा पशुओं से शहर को मुक्त किया जाएगा. लेकिन आज लगभग ढ़ाई साल बीतने के बाद भी आवारा पशुओं की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है. पशुओं के हमले से शहरवासी आए दिन चोटिल हो रहे हैं. इतना ही नहीं शहर में आवारा पशुओं के हमले से तीन से चार मौतें भी हो चुकी है.

    मेयर आवास का घेराव करने पहुंचे हैं
    उन्होंने बताया कि बेसहारा पशुओं से शहर को मुक्त कराने की मांग को लेकर वह मेयर आवास का घेराव करने पहुंचे हैं. लेकिन मेयर उनका रास्ता रोक कर लोकतंत्र की आवाज को दबाना चाहती है. वहीं, जब प्रदेश प्रवक्ता अजय शर्मा ने कहा कि शहर के लोग भी उनके इस प्रदर्शन में शामिल हैं, लेकिन इस घेराव में कहीं भी कोई शहर निवासी और नेता साथ होने की बात तो दूर खुद आप पार्टी के जिलाध्यक्ष अन्य बड़े नेता भी मौजूद नहीं रहे.

    Tags: Aam aadmi party, Haryana news, Panipat, Panipat News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर