गाली देने से रोकने पर हरियाणा में एसी मैकेनिक की हत्या, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर
Panipat News in Hindi

गाली देने से रोकने पर हरियाणा में एसी मैकेनिक की हत्या, CCTV में कैद हुआ खौफनाक मंजर
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना महावीर कॉलोनी की है. इलाके की एक दुकान के बाहर गली में गाली गलौच कर रहे दो युवकों को टोकने पर एक एसी मैकेनिक की हत्या (Murder) कर दी गई. फिलहाल, पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) में रविवार रात एक मैकेनिक की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई है. बताया जाता है कि मैकेनिक ने कुछ युवकों को अपशब्द कहने से रोकने था. इसे लेकर विवाद बढ़ गया और युवकों ने मिलकर मैकेनिक की निर्मम हत्या कर दी. घटना महावीर कॉलोनी की है. इलाके के एक दुकान के बाहर गली में गाली गलौच कर रहे दो युवकों को टोकने पर एक एसी मैकेनिक की हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि मैकेनिक के टोकने पर दोनों युवक मौके से भाग गए. फिर करीब 10 मिनट बाद दोनों युवक अपने साथ कुछ और लोगों को लेकर वापस उसी गली में पहुंचा.

फिर युवक समेत कुछ लोगों ने मैकेनिक और उसके दोस्त पर लाठी, डंडा, रॉड, ईंट और पत्थर से हमला कर दिया. मैकेनिक जान बचाकर भागा और रेलवे रोड पर बीएनके मार्केट के पास पहुंचा. इस दौरान पीछे से आ रहे हमलावरों ने उसे पकड़ा और उसके सिर पर लाठी से ताबड़ताड़ वार करना शुरू कर दिया. लोगों ने पीट-पीटक कर उसकी हत्या कर दी. हत्या की यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई.

पुलिस ने शुरू की जांच



सोमवार सुबह सफाई कर्मचारी ने पुलिस कंट्रोल रूम में शव मिलने की सूचना दी. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. महावीर कॉलोनी निवासी प्रीतम सिंह ने बताया कि उनका भतीजा मनप्रीत एसी रिपेयर करने का काम करता था. रविवार की रात वह और उसका दोस्त दुकान से घर आने की तैयारी कर रहे थे. तभी गली में नशे में धुत्त दो युवका गाली गलौच करने लगे. मनप्रीत ने गाली देने से मना किया तो दोनों उससे उलझ गए और वहां से चले गए. बाद में उस पर हमला कर हत्या कर दी गई.
ये भी पढ़ें: अमेठी: ढाबे में फंदे से लटकी मिली उन्नाव के युवक की लाश, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमला करने वाले नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचाान की जा रही. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading