Home /News /haryana /

accident in panipat car came under canter 3 died hrrm

हरियाणा के पानीपत में दर्दनाक हादसा, कैंटर के नीचे आई कार, 3 की मौत

हरियाणा के पानीपत जिले में भीषण सड़क हादसा

हरियाणा के पानीपत जिले में भीषण सड़क हादसा

Accident in Panipat: हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवाया जहा पर आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए परिजनों के बयानों के आधार अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करने में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिले के गांव सिवाह से सामने आया है. एक कार को तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही गाड़ी कैंटर के नीचे दब गई. इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोगों ने अस्पताल में लाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

वहीं हादसे को अंजाम देकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक कार में 5 लोग सवार थे जिनका आटा गांव में चल रहे ईंट भठे पर झगड़ा हुआ था. जिसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसको कार में लेकर समालखा के एक निजी अस्पताल में लेकर गए थे. लेकिन समालखा में डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए पानीपत रेफर कर दिया

जहां सिवाह गांव के पास गाड़ी जैसे ही पहुंची तो पीछे से कैंटर ने टक्कर मार दी. जिसमे स्थानीय किसान दिलावर, मजदूर राम अवतार और मजदूर रामलाल की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवाया जहा पर आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

मामले में पुलिस  ने कार्यवाही करते हुए परिजनों के बयानों के आधार अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करने में जुटी है. हालांकि एक कैंटर चालक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर