Home /News /haryana /

शराब ठेकेदार को गोली मारने वाला आरोपी 2 दिनों के पुलिस रिमांड पर, पूछताछ जारी

शराब ठेकेदार को गोली मारने वाला आरोपी 2 दिनों के पुलिस रिमांड पर, पूछताछ जारी

पानीपत - गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पानीपत - गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पुलिस ने प्रह्लादपुर गांव के शराब ठेकेदार (Liquor contractor) को गोली मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Accused arrested) करने के बाद उसे अदालत (Court) में पेश कर 2 दिन के रिमांड (Police remand) पर लिया है. इस दौरान पुलिस आरोपी से वारदात में शामिल उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करेगी.

अधिक पढ़ें ...
    पानीपत. पुलिस ने प्रह्लादपुर गांव के शराब ठेकेदार (Liquor contractor) को गोली मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Accused arrested) करने के बाद उसे अदालत (Court) में पेश कर 2 दिन के रिमांड (Police remand) पर लिया है. इस दौरान पुलिस आरोपी से वारदात में शामिल उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करेगी. शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है. आंचल निवाशी आरोपी ने गत 14 दिसंबर को ठेकेदार अजीत उर्फ जीता पर गोली चलाई थी. अजीत के भाई सुरेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने पर्सन उर्फ लंबू सहित अन्य दो लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास (Attempt to murder) का मुकदमा दर्ज किया था.

    डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि वारदात के बाद से ही पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी. बुधवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी आंचल सिवाह, गोहाना रोड के दिल्ली पैरलल नहर पर बिझोल के पास मौजूद है. इसके बाद एएसआई अशोक कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम ने आंचल सिवाह को गिरफ्तार कर लिया.

    डेढ़ साल पहले रंगदारी मांगी थी

    जानकारी के अनुसार बदमाश आंचल का कई सालों से पर्सन उर्फ लंबू गैंग के सदस्यों के साथ संबंध है. दो साल पहले गैंग के बदमाश राकेश उर्फ राकू निवासी लाखू बूआना के साथ उसकी दोस्ती हुई थी. करीब डेढ़ वर्ष पहले उसने राकेश उर्फ राकू और गैंग के अन्य बदमाशों के साथ ठेकेदार अजीत से रंगदारी मांगी थी. अजीत ने रुपये नहीं दिए तो अजीत पर जानलेवा हमला किया, जिसमें उसे जेल जाना पड़ा. गत अप्रैल में वह जमानत पर बाहर आया. राकेश उर्फ राकू की भी गत मार्च में जमानत हो गई थी. बाहर आने के बाद दोनों ने शराब ठेकेदार की रेकी की और मौका मिलते ही 14 दिसंबर को वारदात को अंजाम दिया.

    डीएसपी ने कहा कि पूछताछ में आरोपी के बताए अनुसार और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.


    घायल शराब ठेकेदार अस्पताल में

    डीएसपी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल शराब ठेकेदार अजीत को उपचार के लिए जिला के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दोनों भाइयों पर पहले भी हमला हो चुका है. इस संबंध में थाना समालखा में पर्सन उर्फ लंबू व उसके साथियों के खिलाफ पहले भी मुकदमा दर्ज है. सुरेंद्र की शिकायत पर थाना समालखा में आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 307, 120बी, 506 व 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई गई थी. पुलिस ने आरोपी से गहनता से पूछताछ करने के लिए वारदात में प्रयोग किए गए बाइक, पिस्तौल व फरार इसके अन्य साथियों के ठिकानों का पता लगा कर उन्हें काबू करने के लिए गिरफ्तार आरोपी आंचल को आज न्यायालय में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया.

    (पानीपत से सुमित की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें - परिणीति को Tweet पड़ा भारी, हरियाणा सरकार बोली- वो हमारी ब्रांड एंबेसेडर नहीं

    ये भी पढ़ें - देश के विभिन्न हिस्सों में हो रही तोड़फोड़ और हिंसा विपक्ष का षडयंत्र: विज

    Tags: Haryana news, Murder attempt, Panipat, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर