पानीपत: छेड़खानी का विरोध करने पर महिला पर एसिड अटैक, बाइक सवार आरोपी फरार

एसिड अटैक में महिला बुरी तरह जख्‍मी हो गई हैं. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
एसिड अटैक में महिला बुरी तरह जख्‍मी हो गई हैं. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

ACID ATTACK: पीड़ि‍ता कंबल फैक्ट्री में काम कर शाम को घर लौट रही थीं, जब बाइक सवार दो हमलावरों ने उनपर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गए.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की देशराज कॉलोनी में अपने 10 वर्षीय पुत्र के साथ बाजार जा रही विवाहिता के साथ बाइक पर सवार दो मनचलों ने छेड़खानी की. विवाहिता के विरोध करने पर मनचलों ने उनके चेहरे पर एसिड फेंक दिया. एसिड गिरते ही महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं और जमीन पर गिर पड़ीं. एसिड अटैक (Acid Attack) करने वाले मनचले घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. महिला पर एसिड फेंकने की सूचना से आसपास के एरिया में सनसनी फैल गई.

घायल महिला देशराज कॉलोनी स्थित कंबल की भारतीय नामक फैक्ट्री में काम करती हैं. शाम को फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद वह किसी के इंतजार में बेटे के साथ कॉलोनी में खड़ी थीं. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और महिला के चेहरे पर एसिड फेंक दिया, जिससे महिला घायल होकर मौके पर गिर गईं.

पीड़ि‍ता PGI रेफर
मामले की सूचना पाकर फैक्ट्री में काम करने वाले वर्कर कासिम नामक युवक ने महिला को सिविल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया. जहां से डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया. वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला ने युवकों का छेड़छाड़ में विरोध किया था. इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया. हालांकि, अभी तक एसिड फेंकने वाले युवकों की पहचान नहीं हो पाई है.




आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
तेजाब फेंकने वाले कौन थे, इस बारे में पता लगाने के लिए पुलिस दुकानों के सीसीटीवी खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज