पानीपत में दिल दहला देने वाली वारदात: 4 माह के बच्चे को पड़ोसन ने पिलाया तेजाब, वजह कर देगी हैरान

पानीपत मेंचार माह के एक मासूम को मामूली रंजिश में तेजाब पिला दिया (हर्षित और उसकी मां)

Acid Given to Child in Panipat: पड़ोसन ने चार महीने के एक मासूम को मामूली रंजिश में तेजाब पिला दिया. उसके परिजन उसे लेकर रोहतक पीजीआई गए. वहां वेंटिलेटर नहीं मिलने पर परिवार के लोग मासूम बच्चे को वापस पानीपत ला रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां छोटे बच्चों की आपसी कहासुनी में एक महिला ने 4 माह के मासूम को तेजाब पिला दिया (gave acid to the innocent). मासूम बच्चे की मां बाहर पानी लेने गई थी. तभी पड़ोसन ने मासूम को तेजाब पिला दिया. जिससे मासूम की मौत (Child Death) हो गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मासूम की लाश का पानीपत के सामान्य अस्पताल में  पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है.

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में परिजनों ने बताया कि 8 दिन पहले आरोपी महिला की बेटी के साथ पीड़ित मां की बड़ी बेटी का झगड़ा हो गया था. इसी रंजिश में आरोपी महिला ने मंगलवार सुबह 8 बजे मासूम को तेजाब पिला दिया और फरार हो गई. पीजीआई रोहतक में वेंटिलेटर नहीं मिलने पर परिवार के लोग मासूम बच्चे को वापस पानीपत ला रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई.

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले विनोद कुमार ने बताया कि वह हाल में पानीपत बरसत रोड चुंगी के पास किराए के मकान में रहने आए थे. वह बरसत रोड पर पल्लेदारी का काम करते हैं. उनके 2 बच्चे हैं. बड़ी बेटी राखी (5) और 4 महीने का हर्षित. उनके पड़ोस में एक परिवार अपनी 6 वर्ष की बेटी के साथ रहता है. करीब 8 दिन पहले पड़ोसी की बेटी और उसकी बेटी राखी का खेलते समय झगड़ा हो गया था, जिस पर पड़ोसन ने राखी को थप्पड़ मार दिया था.

आरोप है कि मंगलवार सुबह 8 बजे मकान मालिक ने पानी भरने के लिए आवाज लगाई तो कांता दूसरी मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर पानी भरने गई थी. जैसे ही वह ऊपर आई तो पड़ोसी महिला उसके कमरे से निकलकर भाग रही थी. वह कमरे में गई तो बेटे हर्षित के मुंह से झाग निकल रहा था और फर्श पर तेजाब पड़ा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.