पानीपत: प्रेमिका और उसके दो बच्चों की हत्या कर घर के आंगन में दफना दिए थे शव, ढाई साल बाद खुला राज

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

Panipat News: आरोपी ने जो खुलासा किया उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 10:10 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले के बबैल रोड पर शिव नगर में 3 नर कंकाल मिलने के मामले में सीआईए-वन ने 24 घंटे से पहले ही आरोपी 50 वर्षीय अहसान सैफी को पानीपत से करीब 915 किलोमीटर दूर यूपी के भदोही से गिरफ्तार कर लिया. रात 1 बजे के बाद पुलिस उसे लेकर पानीपत पहुंची. गुरुवार सुबह सीआईए उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड (Police Remand) मांगेगी.

रास्ते में हुई पूछताछ में आरोपी सैफी ने पुलिस को कई बार बरगलाने की कोशिश की. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह प्रेमिका और उसके दो बेटों के साथ शिव नगर में रहता था. करीब ढाई साल पहले उसने तीनों की हत्या कर शवों को घर की गैलरी में दफना दिया था. इसके बाद उसके ऊपर सीमेंट का प्लास्टर भी कर दिया था. कुछ समय बाद घर शुगरमिल कॉलोनी निवासी पवन को बेच दिया था. इसके बाद वह पानीपत छोड़कर यूपी के भदोही में दूसरी महिला मित्र के साथ रह रहा था.

कारपेंटर का काम करता है अहसान

पवन कुमार को आरोपी अहसान ने घर बेचते समय बताया था कि वह कुटानी रोड पर जगदीश कॉलोनी में रहता है. पुलिस जब घर पहुंची तो वह नहीं मिला. सूत्रों से पता चला कि वह भदोही में है और वहां कारपेंटर का काम करता था. उसकी पत्नी व एक बेटा मुज्जफरनगर में रहते हैं, जबकि दूसरा बेटा विदेश में जॉब करता है.
ये है मामला

बता दें कि शिवनगर कॉलोनी में मंगलवार दोपहर मकान की मरम्मत के दौरान खुदाई में तीन मानव कंकाल मिले थे. पुलिस ने दावा किया कि मकान का पूर्व मालिक अहसान सैफी अपनी प्रेमिका और उसके दो बच्चों की हत्या कर भदोही भाग गया था. मामदेवपुर स्थित कांशीराम शहरी आवासीय योजना में किराये के मकान में रह रहा था. फिलहाल अहसान से पूछताछ जारी है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. गुरुवार को अहसान को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज