पानीपत: कीटनाशक स्प्रे करने के बाद ITI छात्र ने बिना हाथ धोए पिया पानी, चली गई जान

पानीपत में आईटीआई छात्र की मौत

पानीपत में आईटीआई छात्र की मौत

Panipat News: 24 साल के युवा सुमित की जान पर एक छोटी सी लापरवाही पड़ गई भारी. उससे गलती ये हुई कि उसने अपने खेत में कीटनाशक स्प्रे किया और बिना हाथ धोए पानी पी लिया. हाथों पर लगा कीटनाशक पानी के साथ उसके पेट में चला गया और उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 8:45 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के गांव भंडारी में आईटीआई के एक छात्र ने अपनी ही मौत की पटकथा अपने ही हाथों से लिख दी. 24 वर्षीय सुमित अपने खेतों में घास पर कीटनाशक जहरीले सप्रे करने के लिए गया था. स्प्रे करने के बाद उसने अपने हाथ नहीं धोए. छात्र ने बिना हाथ धोए ही पानी पी लिया. हाथों पर जहरीला स्प्रे लगा होने से पानी के माध्यम से स्प्रे उसके शरीर में चला गया और सुमित की तबीयत बिगड़ने लगी.

सुमित की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे तुरंत पानीपत के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचा. जहां सुमित ने बीती रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सुमित के शव को अपने कब्जे में ले लिया और सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लेकर आई.

Youtube Video


जवान बेटे की मौत से परिवार का बुरा हाल


पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों द्वारा इस मामले को लेकर पुलिस में कोई भी शिकायत दर्जी नहीं कराई गई है. जिसके चलते पुलिस 174 की कार्रवाई अमल में लाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया. बता दें कि सुमित कि उम्र सिर्फ 24 साल थी. उसकी एक छोटी सी लापरवाही ने उसकी जान ले ली. वहीं जवान बेटे की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज