हरियाणा: 8 साल की जानवी ने अपने डांस मूव से किया कमाल, बिग बी भी हुए मुरीद

जानवी का ये डांस वीडियो हो रहा वायरल
जानवी का ये डांस वीडियो हो रहा वायरल

Dancing Kid: जानवी के पैरेंट्स द्वारा घर पर ही बनाया गया एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 7:47 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले की लिटल डांसर जानवी सुर्खियों में है. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्वीट के बाद ऐसा हुआ. आठ साल की जानवी (Janvi) का हर कोई मुरीद बन गया है. वीडियो शूट में उसके स्टैप्स और स्टेज पर उसका बेहतरीन प्रदर्शन साबित कर रहा है कि प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती. जानवी के पैरेंट्स द्वारा घर पर ही बनाया गया एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिस पर बॉलीवुड के सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट कर उसे अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

जानवी के पैरेंट्स ने बताया कि 5 साल की उम्र में उसने पानीपत में आयोजित डांसिंग शो 'बेटी मेरी सुपरस्टार' में भाग लिया जिसे लोगों ने खूब सराहा. उसके बाद उसे डांस की थोड़ी बहुत प्रैक्टिस कराई गई. दिसंबर 2019 में जानवी ने चंडीगढ़ में आयोजित 'इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स' प्रोग्राम में ऑनलाइन भाग लिया जिसके लिए उसे सेमी फिनाले के बिना ही ग्रैंड फिनाले में जगह मिली. यह प्रोग्राम 8 नवंबर को ऑनलाइन ही आयोजित किया जाना है.


कई मिलियंस लाइक मिले



घर पर ही बनाए गए जानवी के डांसिंग वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर कई मिलियन्‍स लाइक मिल रहे हैं और लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. जानवी के डांसिंग वीडियो की पंजाबी गायक मिस पूजा सिंगर और शेरा बाजवा भी काफी तारीफ कर चुके हैं.

जानवी की मां ने कही ये बात

जानवी की मां दीक्षा ने बताया कि उसका सपना था अच्छी डांसर बनने का. बेटी को डांस करते देखती है तो लगता है कि वह खुद नाच रही है. पिता रात को घर आते हैं तो उसको तैयार कराते हैं. उसके फोटो और वीडियो बनाते है और फिर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. जानवी की इस सफलता के पीछे मां-पिता की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है. ये तीन साल की अथक मेहनत ही है, जो आज रंग दिखा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज