लाइव टीवी

पानीपत में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, सब-इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल
Panipat News in Hindi

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 1:34 PM IST
पानीपत में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, सब-इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल
पानीपत में बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला

पानीपत पुलिस (Panipat Police) ने पिंकी ओर कपिल नाम के दो बदमाशों को धर दबोचा जो यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में लूट की एक दर्जन वारदातों में शामिल थे. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो देसी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं

  • Share this:
पानीपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से फरार बदमाशों को पानीपत (Panipat) में पकड़ने पहुंची मुजफ्फरनगर पुलिस और पानीपत पुलिस (Panipat Police) की टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया. अपराधियों ने मुजफ्फरनगर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर के हाथ पर हथियार से हमला किया. इस हमले में एक सब-इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों को चोटें लगी है. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने पिंकी ओर कपिल नाम के दो बदमाशों को धर दबोचा जो यूपी में लूट की एक दर्जन वारदातों में शामिल थे. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो देसी पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. हमले में जख्मी पुलिसकर्मियों का मेडिकल करवाया गया. वहीं एक आरोपी वहां से फरार होने में कामयाब हो गया. ये सभी बदमाश पानीपत के महावीर कॉलोनी में किराए पर रह रहे थे.

उत्तर प्रदेश से बदमाशों को पकड़ने आई थी पुलिस

बता दें कि उत्तर प्रदेश से अपराधी अक्सर आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पानीपत में आकर छिप जाते हैं. औद्योगिक नगरी होने की वजह से यहां बड़ी संख्या में लोग कामकाज के लिए आते हैं. शहर के बाहरी कॉलोनियों में पूर्व में आपराधिक प्रवृति वाले लोगों के भी रहने के मामले सामने आए हैं. मुजफरनगर में आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक वारदातों में शामिल पिंकी और कपिल को पकड़ने वहां से पुलिस टीम पानीपत पहुंची थी.

घटना में एक शातिर बदमाश फरार



पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. मामले की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे. पुलिस ने कपिल और पिंकी नाम के दो अपराधियों को काबू किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक बदमाश पुलिस से मारपीट कर फरार हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

हरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर