अपना शहर चुनें

States

6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, CCTV फुटेज से पकड़ा गया आरोपी

पानीपत - आरोपी ने गुरुद्वारे को शौचालय में मासूम से रेप करने की कोशिश की
पानीपत - आरोपी ने गुरुद्वारे को शौचालय में मासूम से रेप करने की कोशिश की

पानीपत के किला क्षेत्र में अपनी मां के साथ सत्संग सुनने आई एक 6 साल की मासूम को एक 35 साल का दरिंदा उसे गुरुद्वारे के शौचालय में ले गया और उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की.

  • Share this:
पानीपत पुलिस (Panipat Police) ने एक युवक को एक बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश (Attempted Rape) के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर शाम किला क्षेत्र के एक गुरुद्वारे के शौचालय (Toilet in Gurudwara) में 6 साल की बच्ची से 35 साल के युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. ऐन वक्त पर बच्ची की मां वहां पहुंच गई. ऐसे में दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा आरोपी युवक बच्ची की मां को धक्का देकर मौके से फरार हो गया. लेकिन फिर सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की सहायता से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

किला क्षेत्र में अपनी मां के साथ सत्संग सुनने आई एक 6 साल की मासूम को एक 35 साल का दरिंदा उसे गुरुद्वारे के शौचालय में ले गया और उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की. तब बच्ची के साथ उसका 4 साल का भाई भी था जिसे आरोपी युवक ने धमका कर चुप करा दिया था.

बच्ची के साथ उसका 4 साल का भाई भी था जिसे आरोपी युवक ने धमका कर चुप करा दिया था.




जब मां ने शौचालय का दरवाजा खोला तो ...
काफी देर तक बच्ची जब मां के पास नहीं पहुंची तब उसकी तलाश की जाने लगी. तलाशी के दौरान जब मां ने बेटे को शौचालय के बाहर देखा तो उससे बेटी के बारे में पूछा. बच्चे ने इशारा बाथरूम की तरफ किया. घबराई मां ने जब दरवाजा खोला तब दुष्कर्म की कोशिश कर रहा आरोपी युवक बच्ची को छोड़ कर भाग गया.

इस घटना के बाद गुरुद्वारा प्रबंधकों (Gurudwara Management) में हड़कम्प मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. डीएसपी सतीश वत्स के मुताबिक आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर देर रात पकड़ लिया गया. आरोपी युवक बच्ची के पड़ोस में रहता था. इसीलिए बच्ची उसके साथ चली गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पहले भी छेड़छाड़ के आरोप में सजा काट चुका है.

(पानीपत से सुमीत भारद्वाज)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज