• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Accident in Panipat: पानीपत में बारात लेकर जा रहा ‘छोटा हाथी’ पलटा, 24 लोग घायल

Accident in Panipat: पानीपत में बारात लेकर जा रहा ‘छोटा हाथी’ पलटा, 24 लोग घायल

पानीपत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 24 लोग घायल

पानीपत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 24 लोग घायल

Accident in Panipat: छोटा हाथी में दो दर्जन लोग सवार थे. सभी को घायल अवस्था में पानीपत के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में चालक की लापरवाही के चलते एक ही परिवार के दो दर्जन लोगों की जिंदगी दांव पर लगा गई. थर्मल के एक ही परिवार के दो दर्जन लोग ‘छोटे हाथी’ में सवार होकर करनाल के बलेडा गांव बारात में जा रहे थे. बरसत रोड पर पहुंचने के बाद गाड़ी चालक ने हल्के मोड़ पर तेज कट मार दिया. जिससे छोटा हाथी पलटकर काफी दूर तक घसीटता चला गया. गाड़ी के पटलते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई.

हादसे में जो लोग सुरक्षित थे वो दूसरे लोगों को संभालने लगे. वहीं मौके का फायदा उठाकर आरोपी चालक भाग निकला. घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे में सभी लोग घायल हैं. जबकि एक साल की बच्ची समेत तीन गंभीर हैं. वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

घायलों के परिजनों ने बताया कि बताया कि सोमवार को उनके परिवार में जाकिर की शादी में करनाल के गांव बलेडा जा रहे थे. वह और परिवार के 10 बच्चे, 6 किशोर व महिलाएं गाड़ी में सवार थे. चालक शुरू से ही तेज और लापरवाही से गाड़ी चला रहा था. उन्होंने कई बार चालक को धीरे चलाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना.

एक बच्ची की हालत गंभीर

बरसत रोड पुल से पहले एक हल्के मोड़ पर चालक ने तेज कट मार दिया. जिससे गाड़ी पलट गई. हादसे के बाद बच्चों ने चीखना शुरू कर दिया. जिन्हें चोट नहीं लगी थी, वह बच्चों को संभालने में लग गए. इसी बीच आरोपी चालक मौके से भाग निकला. घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों से सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक बच्ची की हालत गंभीर है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज