Home /News /haryana /

हरियाणा: भाई को राखी बांधकर लौट रही महिला से ऑटो चालक ने 60000 रुपए और गहने लूटे

हरियाणा: भाई को राखी बांधकर लौट रही महिला से ऑटो चालक ने 60000 रुपए और गहने लूटे

भाई को राखी बांधकर वापस जा रही बुजर्ग को लुटेरों ने बनाया निशाना

भाई को राखी बांधकर वापस जा रही बुजर्ग को लुटेरों ने बनाया निशाना

Loot in Panipat: हरियाणा के पानीपत जिले में राहगीरों को लूट की वारदात को अंजाम देने वाले ऑटो चालक गिरोह सक्रिय हैं. ऐसे ही गिरोह ने भाई को राखी बांधकर वापस लौट रही बुजुर्ग को लूट लिया.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में भाइयों को राखी बांंधकर अपने घर करनाल (Karnal) लौट रही महिला से ऑटो सवार चार बदमाशों ने 60 हजार रुपए कैश और सोने के गहने लूट (Loot) लिए. बदमाशों ने महिला को जान से मारने की कोशिश की भी की. महिला ने सबकुछ देने के बाद बदमाशों से छोड़ देने की गुहार लगाई तो बदमाश छोड़कर भाग निकले. पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है.

कलंदर चौक निवासी प्रताप बाजार मंडल के प्रधान चंद्र कुमार सहगल ने बताया कि करनाल के प्रेम नगर निवासी उनकी 65 साल की बुआ दर्शना देवी शनिवार को पानीपत आई थीं. रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के बाद वो रात करीब 8 बजे घर जाने के लिए पानीपत बस स्टैंड पर पहुंची. बुआ को काफी देर तक कोई बस नहीं मिली. बस के इंतजार में खड़ी बुआ के पास एक ऑटो चालक आया और करनाल जाने की बात कही.

सुनसान रास्ते में ले जाकर की लूट
ऑटो में चालक समेत चार युवक पहले से ही बैठे थे. उनकी बुआ ऑटो में सवार हो गई. पानीपत टोल प्लाजा पार करने के बाद ऑटो चालक ने रास्ता बदल दिया. बुआ ने विरोध किया तो चालक ने आगे जाम होने और जल्दी पहुंचने की बात कही. सुनसान रास्ता आने पर चालक ने ऑटो को झाड़ी के पास रोका और ऑटो में सवार युवकों ने उनसे बैग छीन लिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
गले से सोने की चेन, कानों की बाली, अंगूठी और नाक का कोका लूट लिया. आरोपियों ने उन्हें झाड़ियों में घसीटा, जिससे उनका कुर्ता भी फट गया. बदमाशों ने गला दबाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की. डीएसपी सतीश वत्स ने बताया की मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana police, Raksha Bandhan 2021

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर