Home /News /haryana /

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर हरियाणा के पूर्व मंत्री का बड़ा आरोप, बोले- सोनिया-राहुल के इशारे पर हुआ ये सब

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर हरियाणा के पूर्व मंत्री का बड़ा आरोप, बोले- सोनिया-राहुल के इशारे पर हुआ ये सब

हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है.

हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है.

Haryana News: हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध लगने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर बड़े आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि यह सब इन्हीं के इशारे पर हुआ है. पूर्व मंत्री ग्रोवर ने सोनिया गांधी से मांग की कि वे खुद आगे आएं और पंजाब के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करें. अगर ऐसा नहीं होता है तो पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए. मनीष ग्रोवर ने आरोप लगाया कि एक सोची समझी साजिश के तहत सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कांग्रेसी मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को ऐसा करने के लिए बोला था और उन्हीं को खुश करने के लिए पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध लगाई गई.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा की भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) की सुरक्षा में जो चूक हुई. वह जान-बूझकर की गई.

पूर्व मंत्री ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारे पर यह सब किया है. उन्होंने सवाल उठाया कि न तो पंजाब के मुख्यमंत्री और न ही डीजीपी प्रधानमंत्री को रिसीव करने के लिए गए. यह महज एक लापरवाही नहीं थी, बल्कि सब कुछ एक प्लानिंग के तहत किया गया था.

सोनिया गांधी आगे आएं और सीएम चन्नी को बर्खास्त करें: मनीष ग्रोवर

पूर्व मंत्री ग्रोवर ने सोनिया गांधी से मांग की कि वे खुद आगे आएं और पंजाब के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करें. अगर ऐसा नहीं होता है तो पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए. मनीष ग्रोवर ने आरोप लगाया कि एक सोची समझी साजिश के तहत सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कांग्रेसी मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को ऐसा करने के लिए बोला था और उन्हीं को खुश करने के लिए पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध लगाई गई.

पंजाब में लगना चाहिए राष्ट्रपति शासन: पूर्व मंत्री

उन्होंने कहा कि जब पूरे देश में कांग्रेस पार्टी की निंदा होने लगी तो सोनिया गांधी ने उसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए, लेकिन उससे पहले वे चुप्पी साधे हुए थीं. प्रधानमंत्री पंजाब में वोट मांगने के लिए नहीं गए थे, बल्कि पंजाब की जनता को सौगात देने के लिए गए थे. लेकिन वहां की सरकार ने जो व्यवहार किया, वह बेहद निंदनीय है और बर्दाश्त के काबिल नहीं है. पंजाब में तुरंत प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए.

Tags: Haryana news, Panipat, Panipat News, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर