लाइव टीवी

बाइक सवार बदमाशों ने बसपा नेता की गोली मार कर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारोपी

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: February 22, 2019, 11:59 PM IST
बाइक सवार बदमाशों ने बसपा नेता की गोली मार कर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारोपी
पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारोपी

समालखा में बसपा के हलका कोषाध्यक्ष सुखदेव की माता पुली रोड पर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बसपा नेता सुखदेव को गोली मार कर ढेर कर दिया और फरार हो गए.

  • Share this:
पानीपत के समालखा में उस समय सनसनी फैल गई जब शुक्रवार को भरे बाजार में दो बाइकसवारों ने बीएसपी नेता की गोली मारकर की हत्या कर दी. वैसे दोनों हत्यारोपी भागते हुए वहां पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच ने मौका मुआयना किया और उसके बाद पुलिस आसपास पूछताछ की. शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत भिजवा दिया गया. इस वारदात पर बसपा नेता ओमप्रकाश  माजरी ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की पुलिस से अपील की है.पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज हासिल कर हत्यारोपियों की धरपकड़ को अफनी रफ्तार तेज कर दी है.

समालखा में बसपा के हलका कोषाध्यक्ष सुखदेव की माता पुली रोड पर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बसपा नेता सुखदेव को गोली मार कर उस समय ढेर कर दिया, जब वह दोपहर को माता पुली रोड पर एक मकान में काम के बाद बाजार में सामान लेने के लिए निकला था. विदित हो कि मृतक मकानों में पेंट व सफेदी के काम की ठेकेदारी करता था. सुखदेव पिछले करीब दस साल से समालखा के गांधी कालोनी में परिवार सहित रह रहा था.


यह भी पढ़ें- थम नहीं रहा स्वाइन फ्लू का कहर, अब चरखी दादरी में गर्भवती महिला की मौत


यह भी पढ़ें- एनएचएम कर्मियों की भूख हड़ताल जारी, तीन की हालत बिगड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2019, 11:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर