पानीपत: चाइनीज डोर से कटा बाइक सवार का गला, सांस लेने में आ रही दिक्कत
Panipat News in Hindi

पानीपत: चाइनीज डोर से कटा बाइक सवार का गला, सांस लेने में आ रही दिक्कत
घायल युवक ने बताया कैसे हुआ हादसा

चाइनीज डोर से हुआ बड़ा हादसा (Accident). बाइक सवार का गला कटा, सांस (Breathe) लेने में आ रही दिक्कत.

  • Share this:
पानीपत. देश में चाइनीज सामानों के बहिष्कार की एक बार खूब लहर आई थी. लेकिन अब वो लहर देश के बाजारों और लोगों के जहन से एकदम गायब हो गई, जिसके चलते आज भी देश के बाजारों में खूब चाइनीज सामान बेचा जा रहा है. इन चाइनीज सामान में से एक है चाइनीज मांझा जो लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा. ताजा मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है. जहां एक करियाना की दुकान चलाने वाले युवक की गर्दन को चाइनीस मांझे ने काट दिया.

बाइक की रफ्तार थी कम इसलिए बची जान

जख्मी युवक और पड़ोसी दुकानदार ने बताया कि वो तो गनीमत रही कि बाइक बहुत धीमी गति में चल रही थी वरना गर्दन धड़ से अलग मिलती. घटना के बाद युवक को परिजनों ने अस्पताल में 2 दिन तक भर्ती रखा जिसके चलते अब युवक को सांस लेने में तो दिक्कत आ ही रही है साथ ही खाना भी नहीं खा पा रहा है.



गर्दन पर आया गहरा घाव
युवक की गर्दन पर लगा इतना लंबा गहरा क्क्त देखकर अंदाज लगा सकते है कि ये चाइनीस मांझा कितना जानलेवा है. गौरतलब है कि ये शहर में होने वाली कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई लोग इसका शिकार हो चुके है और कई लोग अपनी जान तक गवां चुके है. लेकिन प्रसाशन और सत्ता में बैठे लोग ऐसे उत्पादों को बंद करने के दावे तो करते हैं लेकिन ऐसी घटनाएं बार बारे देखने से ये सभी दावे खोखले ही नजर आते है.

सरकार से अपील

घायल के परिवार वालों ने प्रशासन और सरकार से अपील की है कि वो चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करे. पीड़ितों ने सरकार से चाइनीज मांझे को पूरी तरस से बैन करने की सरकार से अपील की. उनका कहना था कि ये मांझा किसी की भी जान ले सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज