निकाय चुनाव: पानीपत में BJP की अवनीत कौर ने रिकॉर्ड 75 हजार वोटों से दर्ज की जीत
Panipat News in Hindi

निकाय चुनाव: पानीपत में BJP की अवनीत कौर ने रिकॉर्ड 75 हजार वोटों से दर्ज की जीत
अवनीत कौर को आशिर्वाद देते कृष्ण लाल पंवार

पानीपत से भाजपा मेयर प्रत्याशी अवनीत कौर ने 74 हजार 940 वोटों से जीत हासिल की है. अवनीत कौर को 1 लाख 26 हजार 321 वोट मिले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2018, 3:32 PM IST
  • Share this:
सत्ता के सेमिफाइलन मानें जा रहे पांच जिले के नगर निगम चुनावों में भाजपा ने शानदार जीत दर्ज की है. पांचों नगर निगमों भाजपा के मेयर प्रत्याशियों ने जीत दर्ज कर तीन राज्यों में हुई हार के जख्मों पर मरहम लगाने का काम किया है. इन चुनावों में पानीपत से भाजपा मेयर पद प्रत्य़ाशी अवनीत कौर ने रिकॉर्ड वोट से जीत हासिल की है.

पानीपत से भाजपा मेयर प्रत्याशी अवनीत कौर ने 74 हजार 940 वोटों से जीत हासिल की है. अवनीत कौर को 1 लाख 26 हजार 321 वोट मिले. बता दें कि पानीपत में 26 में 22 जगहों पर कमल खिला है यानि भाजपा के उम्मीदवारों को जीत मिली जबकि कांग्रेस के हाथ को एक ही जगह लोगों ने साथ दिया.

हरियाणा निकाय चुनाव: बराबर वोट मिले तो BJP प्रत्‍याशी ने दर्ज की पर्ची से जीत



इसके अलावा तीन जगहों पर निर्दलीयों ने जीत हासिल की है. वार्ड एक से अनीता परुथी, दो से पवन, तीन से अंजलि शर्मा, वार्ड 4 से रविन्द्र नागपाल, पांच से अनिल बजाज, छह से रवींद्र, सात से अशोक कटारिया, आठ से चंच रेवड़ी सहगल, नौ से मीनाक्षी नारंग, दस से रवींद्र भाटिया, 11 से कोमल सैनी, 12 से सतीश सैनी, 13 से शिवकुमार शर्मा, 16 से अतर सिंह रावल,  17 से प्रमोद देवी, 19 से निशा, वार्ड 20 से लोकश नागरु, 21 से संजीव दहिया, 23 से अश्वनी धींगड़ा, 24 से मनजीत कौर, 25 से दुष्यंत भट्ट, 26 से विजय जैन विजयी हुए हैं. सभी उम्मीदवार भाजपा के हैं.
हरियाणा निकाय चुनाव : 8 दिन में ही टूटा कांग्रेस की जीत का सिलसिला, इन पांच कारणों से जीती बीजेपी

इसके अलावा वार्ड 14 से कांग्रेस प्रत्याशी शकुंतला देवी को और वार्ड 15 से सुमन, 18 से बलराम मकोल, वार्ड 22 से चंचल डाबर को जीत मिली है, ये निर्दलीय उम्मीदवार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज