लाइव टीवी

BJP हाईकमान ने जताया भरोसा, पानीपत शहरी सीट से प्रमोद विज को बनाया उम्मीदवार

News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 12:52 PM IST
BJP हाईकमान ने जताया भरोसा, पानीपत शहरी सीट से प्रमोद विज को बनाया उम्मीदवार
प्रमोद विज को BJP ने इस सीट से सर्वाधिक जिताऊ चेहरा मान कर चुनाव में उतारा है

लंबी अटकलों के बाद भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party, BJP) के जिला अध्यक्ष प्रमोद विज (Pramod Vij) को पानीपत शहरी विधानसभा से टिकट मिल गई है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले में लंबी अटकलों के बाद भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party, BJP) के जिला अध्यक्ष प्रमोद विज (Pramod Vij) को पानीपत शहरी विधानसभा से टिकट मिल गई है. प्रमोद विज को पुराने भाजपाई होने और पिता के 5 बार विधायक होने का फायदा मिला है. बता दें कि प्रमोद विज इस सीट पर पहली बार चुनाव लड़ेंगे.

टिकट मिलने पर CM ने फोन पर दी बधाई

पानीपत शहरी विधानसभा (panipat urban assembly constituency) से टिकट मिलने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रमोद विज को फोन कर बधाई दी है. अब आगामी 4 अक्टूबर को सीएम मनोहर लाल उनका नामांकन दाखिल करवाएंगे. प्रमोद विज का टिकट फाइनल होने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया.

बीजेपी-bjp
BJP ने प्रमोद विज को सर्वाधिक जिताऊ चेहरा मान कर चुनाव में उतारा है


BJP ने प्रमोद विज को सर्वाधिक जिताऊ चेहरा मान कर चुनाव में उतारा है

दरअसल, पिछले महीने पानीपत में सीएम के रोड शो और जन आशीर्वाद यात्रा की सफलता ने उनकी दावेदारी मजबूत कर दी थी. पानीपत की शहरी सीट पर पंजाबी बिरादरी के सर्वाधिक वोट हैं. तीन बार सर्वे कराने के बाद पार्टी 75 का आंकड़ा पार करने के लिए प्रमोद विज को इस सीट से सर्वाधिक जिताऊ चेहरा मान कर चुनाव में उतारा है. बता दें कि प्रमोद विज को टिकट मिलने का समाचार जैसे ही आया, बाहर आतिशबाजियां शुरू हो गईं. कुछ ही देर में उनसे मिलने के लिए समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 84 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

ये भी पढ़ें:- हरियाणा चुनाव: BJP के पुराने सहयोगी ने छोड़ा साथ, इनेलो से मिलाया हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर