लाइव टीवी

BJP विधायक के बिगड़े बोल, 'मैं तो अधिकारियों को जूते दिखाकर कराता हूं काम'

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: October 29, 2018, 5:01 PM IST
BJP विधायक के बिगड़े बोल, 'मैं तो अधिकारियों को जूते दिखाकर कराता हूं काम'
भाजपा विधायक महीपाल ढांडा

महिपाल ढांडा ने लोगों को अपने काम का तरीका बताते हुए कहा कि वो अधिकारियों को जूता दिखाकर काम कराते हैं.

  • Share this:
पानीपत में एक नवंबर को होने वाली सीएम मनोहर लाल की रैली का न्योता देने पहुंचे ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने लोगों को अपने काम का तरीका बताते हुए कहा कि वो अधिकारियों को जूता दिखाकर काम कराते हैं. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. वहीं इन बातों की आलोचना भी हो रही है.

पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने रविवार को विकास नगर, ज्योति कॉलोनी, विर्क नगर और दत्ता कॉलोनी का दौरा कर लोगों को एक नवंबर को रैली में पहुंचने का न्योता दिया था. उन्होंने विर्क नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के 49 लाख के टेंडर लगाए गए हैं. हलका ग्रामीण में कोई भी गली कच्ची नहीं रहेगी. यहीं पर उन्होंने लोगों से अपने काम गिनवाते हुए और काम का तरीका बताते हुए कह दिया कि वो अधिकारियों को जूता दिखाकर काम कराते हैं.

यह भी पढ़ें- इनेलो में आपसी कलह के चलते पूर्व मंत्री अत्तर सैनी ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में होंगे शामिल

इनेलो नेता देवेंद्र कादियान ने ऐसी भाषा को असंवैधानिक करार दिया. वहीं पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता बिजेंद्र कादियान ने भी इसकी निंदा की और कहा कि आने वाले चुनाव में इसी भाषा का इस्तेमाल जनता बीजेपी के लिए करेगी. जहां पर सरकारी कर्मचारी हड़ताल को लेकर एकजुट हो रहे हैं.

बता दें, वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और पूरे पानीपत में चर्चा का विषय बना हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर