• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: इकलौते बेटे की दोनों किडनियां खराब, परिवार ने लगाई मदद की गुहार

पानीपत: इकलौते बेटे की दोनों किडनियां खराब, परिवार ने लगाई मदद की गुहार

सन्नी का दिल भी 25 प्रतिशत क्षमता के साथ ही काम कर रहा है.

सन्नी का दिल भी 25 प्रतिशत क्षमता के साथ ही काम कर रहा है.

Panipat News: सन्नी कुछ दिन पहले ऑटो चलाकर घर का खर्चा चला रहा था. सब ठीक था लेकिन अचानक बीमार होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान पता चला की सन्नी की दोनों किडनियां खराब हो चुकी हैं.

  • Share this:

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले में एक परिवार पर इस कदर मुसीबत आन पड़ी है कि वो आत्महत्या (Suicide) करने पर मजबूर है. परिवार के लिए रोजी रोटी कमाने वाले सन्नी की दोनं किडनियां (Kidneys) फेल हैं. परिवार के लोग सन्नी के लिए मदद जुटाने का हर संभव प्रयास कर चुके हैं. पीड़ित के परिवार में माता-पिता, पत्नी और एक बेटी है. परिवार के मुखिया एक पिता ने रोते हुए मदद की गुहार लगाई है.

दरअसल परिवार की रोजी रोटी चलाने वाला सिर्फ बुजुर्ग का एक बेटा है. कुछ दिनों पहले बेटा ऑटो चलाकर घर का खर्चा चला रहा था. लेकिन बीमार होने के बाद बेटा भी घर पर है. क्योंकि बेटे की दोनो किडनियां खराब हो चुकी है. बेटा सनी सैनी पेशे से ड्राइवर है. लेकिन किडनी खराब होने की वजह से अब वो काम नही कर पा रहा है, जिससे परिवार चलाना मुश्किल हो गया है. परिवार आर्थिक स्थिति बिल्कुल खराब हो जाने पर बेटे ने बताया कि हालात ऐसे हो गए थे कि उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया था. लेकिन एक आस में कि शायद कोई उनकी मदद कर दे इसलिए वो अभी भी जी रहा है.

सन्नी की पत्नी है गर्भवती

वहीं सन्नी के पिता का कहना है कि बस उनकी मदद की जाए. सन्नी की पत्नी का कहना है कि वो गर्भवती भी है और उसकी एक छोटी सी बच्ची भी है. पति ही घर का खर्चा चलाते थे लेकिन बीमार होने के चलते अब वो काम नहीं कर सकते.

कोई सरकारी योजना काम न आई

अभी तक इस पीड़ित परिवार की मदद के लिए तक ना कोई सरकारी योजना काम आई ना कोई एनजीओ सामने आया है. पीड़ित सन्नी फिर भी आज उसे एक उम्मीद है कि कोई उसकी मदद करेगा. परिजनों को आस है कि कोई फरिश्ते आगे आकर उनकी मदद करेगा और सन्नी को बचाया जा सकेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज