अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: पानीपत में बाउंसर ने गोली मारकर की आत्महत्या, अगले महीने होनी थी शादी

पानीपत में बाउंसर ने की आत्महत्या
पानीपत में बाउंसर ने की आत्महत्या

अगले महीने ही उसकी शादी (Marriage) होने वाली थी, लेकिन इससे पहले पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 9:02 AM IST
  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के सिवाह गांव में उस वक्त लोग सन्न रह गए जब गांव के एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस की मानें तो सुरेंद्र पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसी वजह से सुरेंद्र घर से लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर अपने खेत में बने कमरे पर पहुंचा और वहां खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना पाकर मोके पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया ओर 174 की कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक युवक सुरेंद्र को घरवाले काफी समझाने की कोशिश भी कर रहे थे. लेकिन सुरेंद्र मानसिक रूप से इतना परेशान हो चुका था कि उसने यह आत्मघाती कदम उठाया और खुद की जान ले ली. अगले महीने ही उसकी शादी होने वाली थी, लेकिन इससे पहले पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था. हालांकि उसके पिता को पहले ही अनहोनी का अहसास हो चुका था और सप्ताहभर पहले उसने बेटे के सर्विस रिवॉल्वर को छिपा दिया था. बावजूद इसके अनहोनी रोकी नहीं जा सकी. आज पड़ोसी के खेत में ट्यूबवेल वाले कमरे में आखिर मृत ही मिला.

मानसिक रूप से चल रहा था परेशान



सिवाह गांव के रहने वाले जसवंत सिंह हरियाणा पुलिस से सब इंस्पेक्टर के पद से रिटायर्ड हैं. उनका बड़ा बेटा कृष्ण सोनीपत में रेत- बजरी का कारोबारी है. 28 साल का छोटा बेटा सुरेंद्र सिंह गांव उझा में बाउंसर था. पुलिस को दिए बयान में जसवंत ने बताया कि सुरेंद्र कई दिन से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. सोमवार सुबह साढ़े 8 बजे अपनी बाइक पर घर से निकला था. उन्हें लगा कि ड्यूटी पर जा रहा है.
सीने पर लगी थी गोली

शाम को उसका भतीजा संदीप चौटाला रोड पर अपनी हैचरी पर जा रहा था. रास्ते में रिसालू गांव के अनीस के खेत में बने ट्यूबवेल के कमरे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी. अंदर झांककर देखा तो सुरेंद्र का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था. सूचना के बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो सुरेंद्र के पैर के पास ही उसका रिवाल्वर पड़ा था. गोली सीने पर लगी हुई थी. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज