Home /News /haryana /

हरियाणा के छोरे ने नेपाल में कर दिया कमाल, अंडर-17 में 400 मीटर रेस में जीता गोल्ड मेडल

हरियाणा के छोरे ने नेपाल में कर दिया कमाल, अंडर-17 में 400 मीटर रेस में जीता गोल्ड मेडल

हरियाणा के पानीपत एथलीट कर्ण कौशिक ने नेपाल में 400 मीटर की रेस जीत ली. इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड मेडल पर कब्जा कर लिया.

हरियाणा के पानीपत एथलीट कर्ण कौशिक ने नेपाल में 400 मीटर की रेस जीत ली. इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड मेडल पर कब्जा कर लिया.

Haryana Golden Boy: अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कर्ण नेपाल गया था. जहां कई देशों ने भाग लिया था. जिसमें करने 400 मीटर में अव्वल आते हुए गोल्ड पर कब्जा किया. गोल्ड जीतने पर परिवार में खुशी का माहौल है. वहीं परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा है. कर्ण के पिता अनिल कौशिक ने कहा है कि कर्ण बचपन से ही खेलकूद में भाग लेता आया है, इससे पहले भी वह कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुका है. और आज नेपाल में गोल्ड जीतने पर परिवार में खुशी का माहौल है.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा में पानीपत के छोरे (Haryana ka Chora) ने नेपाल (Nepal) में कमाल करते हुए अंडर-17 में 400 मीटर एथलीट रेस में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीत लिया. पानीपत के रहने वाले कर्ण कौशिक (Karan Kaushik) ने अंडर-17 में 400 मीटर रेस में गोल्ड मेडल जीत कर देश का नाम रोशन किया है. यह प्रतियोगिता नेपाल के रंगासाला इंटरनेशनल स्टेडियम पोखरा में एसबीकेएफ इंटरनेशनल चैंपियनशिप 2021 नेपाल (SBKF International Championship 2021 Nepal) में 21 नवंबर से 25 नवंबर तक हुई थी.

    इंडिया की ओर से कर्ण कौशिक ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 400 मीटर रेस में गोल्ड मेडल प्राप्त किया. देश का नाम रोशन किया, इससे पहले भी कर्ण कौशिक प्रदेश स्तर पर और राष्ट्रीय स्तर पर एथलीट रेस में गोल्ड मेडल जीत चुका है, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कर्ण कौशिक ने अंडर-17 में 400 मीटर रेस में पहला गोल्ड मेडल हासिल किया है.

    Boy of Haryana, wonders in Nepal, Won Gold Medal Under 17 400m Race Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news youtube Haryana Haryana Today news

    हरियाणा के पानीपत निवासी एथलीट कर्ण कौशिक ने नेपाल में 400 मीटर की रेस जीतकर गोल्ड मेडल जीता है.

    कर्ण कौशिक का सपना-ओलंपिक में मेडल जीतना 

    कर्ण कौशिक का सपना है कि वह आगे जाकर अपने देश के लिए ओलंपिक में भी गोल्ड मेडल लेकर आए और देश का नाम रोशन करें. पानीपत के संजय कॉलोनी के साधारण परिवार में जन्मे कर्ण 11वीं कक्षा का छात्र है. जो पानीपत के ही ऋषि कुल विद्या निकेतन में शिक्षा ग्रहण कर रहा है.

    400 मीटर रेस में अव्वल आए कर्ण कौशिक 

    अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कर्ण नेपाल गया था. जहां कई देशों ने भाग लिया था. जिसमें करने 400 मीटर में अव्वल आते हुए गोल्ड पर कब्जा किया. गोल्ड जीतने पर परिवार में खुशी का माहौल है. वहीं परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा है. कर्ण के पिता अनिल कौशिक ने कहा है कि कर्ण बचपन से ही खेलकूद में भाग लेता आया है, इससे पहले भी वह कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुका है. और आज नेपाल में गोल्ड जीतने पर परिवार में खुशी का माहौल है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर