• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: CSC संचालक की बहादुरी ने लुटने से बचाया, पिस्तौल से लैस लुटेरों को जड़ा थप्पड़ तो उलट भागे

पानीपत: CSC संचालक की बहादुरी ने लुटने से बचाया, पिस्तौल से लैस लुटेरों को जड़ा थप्पड़ तो उलट भागे

पानीपत में सीएससी संचालक की बहादुरी ने उसे खुद लूटने से बचा लिया.

पानीपत में सीएससी संचालक की बहादुरी ने उसे खुद लूटने से बचा लिया.

Panipat News: पानीपत में एक CSC संचालक ने लुटेरों का पुरजोर तरीके से विरोध किया तो आरोपी मनोज सैनी का पर्स छीनकर भाग निकले. पीड़ित मनोज ने बताया कि उसके बैग में 3 से 4 लाख रुपए थे, लेकिन लुटेरों का मुकाबला किया. एक लुटेरे को थप्पड़ मारा था, जिससे वह भाग गये.

  • Share this:

    सुमित भारद्वाज,

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत में आज एक शख्य की बहादुरी की चर्चा हो रही है. हम बात कर रहे हैं कॉमन सर्विस सेंटर या अटल सेवा केंद्र (CSC) संचालक मनोज सैनी की हिम्मत और बहादुरी की, जिसने हथियारों से लैस लुटेरों के छक्के छुड़ा दिये और खुद को लुटने से बचा लिया. इसका नतीजा ये रहा  कि लूट की वारदात को अंजाम देने आए पिस्तौल से लैस बदमाशों को उलटे पैर भागना पड़ा. बदमाश सीएससी संचालक से पिस्तौल की नोक पर करीब 4 लाख रुपए से भरा बैग लूटने आये थे. हालांकि हथियारबंद बदमाश युवक का पर्स जरूर छीन कर भाग गये.

    जानकारी के मुताबिक, हनुमान कॉलोनी के रहने वाले मनोज सैनी का कुटानी रोड पर कॉमन सर्विस सेंटर का संचालन करते हैं. जहां हर रोज रुपयों का लेनदेन होता है. पीड़ित मनोज ने बताया कि बीती रात लगभग 9 बजे दो युवक दुकान पर आए और 10:15 मिनट तक मोबाइल देखते रहे. जिसके बाद वह दुकान से चले गए. उन्होंने बताया कि रात 9:30 बजे जब वह दुकान बंद करके पैदल घर जा रहा था, तो अशोक विहार कॉलोनी के नजदीक बदमाशों ने उसे रोक लिया.

    पिस्तौल सटाकर बोले- रुपयों से भरा बैग दो 

    पिस्तौल दिखाकर धमकाते हुए रुपयों से भरा बैग देने के लिए कहा. लेकिन जैसे ही बदमाश पिस्तौल लेकर हरकत में आये तो युवक ने उसे जोरदार थप्पड़ मारा और भाग निकला. उसके बाद बदमाश ने उसकी गर्दन पर पिस्तौल का बट मारा, लेकिन युवक मनोज इससे संभलते हुए पत्थर उठाकर उसे मारने लगा तो दूसरे बदमाश वहां से भाग गये. इस मामले में किला थाना प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा आसपास लगे सभी CCTV कैमरे चेक किये जा रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज