अपना शहर चुनें

States

पानीपत: बेटी की शादी से पहले मां की हार्ट अटैक से मौत, पिता ने बीमार बता करवाए फेरे

मृतक महिला की फाइल फोटो
मृतक महिला की फाइल फोटो

परिवार के लोगो ने घर पहुंचकर बताया कि तबियत ज्यादा खराब है इसलिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, क्योकि सच्चई अगर बेटी शालिनी को पता लग जाती तो मां की मौत कर गम में बेटी फेरे लेने से मना कर देती.

  • Share this:
इससे दर्दनाक ओर दुखदायक बात क्या होगी जब बेटी की शादी के दिन उसे जन्म देने वाली मां की मौत हो जाये. पानीपत के जाटल रोड स्थित बालाजी धर्मकांटे के पास कुछ ऐसा ही हुआ. बेटी के शादी के लिए मंडप सज चुका था बारात आ चुकी थी विवाह के मंगल गीत गाये जा रहे थे. अचानक दुल्हन बनी शालिनी की मां राजरानी पत्नी नाथहु को सीने में दर्द हुआ. मां अचेत होकर गिर पड़ी. अस्पताल ले जाते वक्त राजरानी दम तोड़ चुकी थी.

लेकिन परिवार के लोगो ने घर पहुंचकर बताया कि तबियत ज्यादा खराब है इसलिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, क्योकि सच्चई अगर बेटी शालिनी को पता लग जाती तो मां की मौत कर गम में बेटी फेरे लेने से मना कर देती.

शालिनी ये सोच कर फेरे ले रही थी मां ठीक होकर आ जायेगी. लेकिन उसे क्या पता था उसकी मां का शरीर सरकारी अस्पताल के शव ग्रह के फ्रीजर में रखा गया है. परिवार के लोगों ने दिल पर पत्थर रख फेरे तो करा दिया लेकिन बेटी को नहीं बताया कि अब उसकी मां इस दुनिया में नहीं.



देर रात बेटी को फेरे दे विदा किया गया. सुबह होते शव को लेने परिजन अस्पताल पहुंचे. पोस्टमाटर्म के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. लेकिन इस दौरान हर किसी की आंखे नम थी. सब यही प्रार्थना कर रहे थे कि भगवान ऐसा दिन दुश्मन को भी न दिखाये.
ये भी पढ़ें:-

पलवल के रेड रॉक सिनेमा हॉल में बदमाशों की ठांय-ठांय, CCTV में कैद

पंचकुला में 72 लाख रुपए के पुराने नोट के साथ दो गिरफ्तार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज