पानीपत: मोमो और गोलगप्पे को लेकर भाई-बहन में झगड़ा, नाराज बहन ने की ख़ुदकुशी

मोमो को लेकर झगड़ा

Panipat News: पानीपत जिले में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मोमो और गोलगप्पे के बंटवारे को लेकर भाई के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसने ये कदम उठाया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन-पोषण करने वाले पिता पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. पिता ने बच्चों के खाने के लिए मोमोज़ और गोलगप्पे लाया था. इसे खाने को लेकर भाई-बहन में झगड़ा हो गया. इसके बाद नाराज बहन ने अपने कमरे में जाकर ख़ुदकुशी (Suicide) कर ली. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक बहन के शव का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर परिजनों को सौंप दिया. बच्‍ची 12वीं कक्षा की छात्रा थी.

बता दें कि हिन्दुस्तान की धरती पर सबसे ज्यादा पवित्र रिश्ता भाई-बहन का मन जाता है. जहां बहन के लिए भाई कुछ भी कर सकता है. लेकिन, बचपन में आपसी झगड़ा दो भाई-बहनों के लिए अभिशाप बन गया. पिता द्वारा खाने के सामान के बंटवारे को लेकर भाई-बहन में झगड़ा हुआ तो 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली बहन भाई से नाराज होकर ख़ुदकुशी कर ली.

बेटी के इस कदम से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा तो भाई भी इस नादानी के लिए अब खुद को कोसने को मजबूर है. फिलहाल पुलिस द्वारा पानीपत के सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कुरुक्षेत्र में दो भाइयों में झगड़ा
कुरुक्षेत्र के गांव डोडा खेड़ी में एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसकी मौत होने से पहले उसका अपने भाई से खेतों में पानी को लेकर झगड़ा हुआ था. हालांकि, मामले में किसी की शिकायत न होने के चलते पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया. सदर थाना पुलिस का कहना है कि विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.