लाइव टीवी

एटीएम लूट ले जा रहे बदमाशों पर भाइयों ने बरसाये ईंट-पत्थर, पुलिस के सामने से भागे लुटेरे

News18 Haryana
Updated: February 14, 2020, 7:23 PM IST
एटीएम लूट ले जा रहे बदमाशों पर भाइयों ने बरसाये ईंट-पत्थर, पुलिस के सामने से भागे लुटेरे
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिसकर्मी सही ढंग से ड्यूटी करते तो ATM लूटने आए बदमाश पकड़े जाते.

जब दो भाइयों को एटीएम लूट (ATM Loot) की भनक लगी तब उन्होंने बदमाशों पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इस पर बदमाशों ने उनपर पांच राउंड फायरिंग (Firing) की और फिर पकड़े जाने के भय से पुलिस (Police) की गाड़ी को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
पानीपत. दो भाइयों ने साहस का परिचय देते हुए एटीएम (ATM) को लूटे जाने से बचा लिया. घटना देर रात की है. बदमाशों ने उरलाना कलां स्थित एसबीआई (SBI) के एटीएम को 15 मिनट में गैस कटर (Gas Cutter) से काटने के बाद उसे काले रंग की फॉरच्यूनर से बांधकर उखाड़ दिया था. इसी दौरान जब दो भाइयों को एटीएम लूट की भनक लगी तब उन्होंने बदमाशों पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इस पर बदमाशों ने उनपर पांच राउंड फायरिंग (Firing) की और फिर पकड़े जाने के भय से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गए. एटीएम लूटने आए बदमाशों की संख्या तीन से पांच बताई जा रही है. दोनों भाइयों की बहादुरी की वजह से एटीएम में मौजूद 23.50 लाख रुपये लूटने से बच गए. बदमाशों द्वारा एटीएम लूटने की कोशिश सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश साफ दिखाई दे रहे हैं.

बदमाशों ने फायरिंग करते हुए दी धमकी

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया था, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की. मिली जानकारी के अनुसार वारदात रात करीब 1:45 बजे की है. उरलाना कलां गांव के दो भाई दीपक और संदीप ने बताया कि उनके पड़ोस के मकान में भारतीय स्टेट बैंक है जहां इसी बैंक का एटीएम भी है. उन्हें देर रात किसी वजनी वस्तु को तोड़े जाने की आवाज सुनाई दी. इस पर दोनों भाई घर की छत पर गए तो उन्हें एटीएम केबिन से बाहर निकाल कर रखा हुआ दिखाई दिया. ऐसे में उन्होंने तुरंत ही एटीएम लूट कर ले जा रहे बदमाशों पर ईंट-पत्थर हमला कर दिया. इसपर केबिन के नजदीक खड़े बदमाशों ने फायरिंग की और धमकी दी कि अंदर नहीं गए तो गोली मार देंगे. लेकिन दोनों भाई डरे नहीं और पुलिस को 100 नंबर पर डायल कर दिया.

डीएसपी मुख्यालय सतीश वत्स ने कहा कि पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है.


बदमाशों की तस्वीर CCTV में कैद

सूचना पाते ही घटनास्थल पर चौकी प्रभारी सचिन के साथ अन्य तीन पुलिसकर्मी जिप्सी से निहत्थे पहुंच गए, लेकिन बदमाश उन्हीं के सामने से फरार हो गए. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिसकर्मी सही ढंग से ड्यूटी करते तो बदमाश पकड़े जाते. डीएसपी ने बताया कि बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीआइए-टू सहित पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं. आसपास के जिलों में एटीएम लूट की जितनी वारदात हुई है, उनकी भी जानकारी ली जा रही है ताकि पता लग सके कि क्या यह कोई गिरोह था. बता दें कि एक साल पहले भी बदमाशों ने 10 लाख रुपये से भरे इसी एटीएम को लूटने की कोशिश की थी.

(पानीपत से सुमित की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें - हेलीकॉप्टर में दुल्हन को लेने पहुंचा हरियाणा पुलिस का जवान

ये भी पढ़ें - पुलवामा हमले की बरसी : शहीद के परिवार के सदस्य को नहीं मिली सरकारी नौकरी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 7:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर