लाइव टीवी

मानसिक रूप से परेशान B-tech के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

News18 Haryana
Updated: November 10, 2019, 2:30 PM IST
मानसिक रूप से परेशान B-tech के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
सुबह करीब 5 बजे कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला छात्र का शव

पानीपत (Panipat) जिले के हरी सिंह कॉलोनी में बीटेक (B-tech) फाइनल ईयर के एक छात्र ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) में पानीपत (Panipat) जिले के हरी सिंह कॉलोनी में बीटेक (B-tech) फाइनल ईयर के एक छात्र ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक छात्र की पहचान 21 वर्षीय पंकज के रूप में हुई है.

पूरा मामला

परिजनों ने बताया कि देर रात शनिवार को पंकज खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. अगले दिन सुबह करीब 5 बजे जब उसके कमरे जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं परिजनों ने छात्र के आत्महत्या (Suicide) करने के पीछे मानसिक रूप से परेशान (Depression) रहना बताया है.

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. मामले में जांच अधिकारी जगबीर सिंह ने भी प्राथमिक जांच में आत्महत्या के पीछे का कारण मानसिक रूप से परेशान रहना ही बताया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- किरण चौधरी का सरकार पर हमला- 'दो अलग-अलग विचारधाराओं का ये गठबंधन है'
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP विधायक ने दिखाई दरियादिली, सड़क हादसे में घायल हुए बच्चों को अपनी कार में पहुंचाया अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 2:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...