Home /News /haryana /

Panipat Accident: बस ने बाइक सवार को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, लगाया दो घंटे जाम

Panipat Accident: बस ने बाइक सवार को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, लगाया दो घंटे जाम

हरियाणा के पानीपत में बस एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

हरियाणा के पानीपत में बस एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

Panipat Accident News: हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. लोगों ने बताया कि सहकारी समिति की यह बस पानीपत से सफीदों की तरफ जा रही थी. गौरव कृपाल आश्रम में चल रहे सत्संग में अपनी पत्नी को छोड़कर लौट रहा था. सत्संग भवन के पास ही हादसा हो गया. सत्संग में जा रहे लोगों ने वहां हंगामा कर दिया और आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग रहे थे. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्दी ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद ही लोगों ने जाम खोला.

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज.

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत में असंध रोड पर प्राइवेट बस ने आज एक बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने हंगामा कर बस में तोड़फोड़ कर दी और आग लगाने का कोशिश की. हादसे में मौत से गुस्साए लोगों ने पानीपत-असंध रोड को करीब दो घंटे तक जाम कर दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

    Bus Accident, death in bus accident, haryana news, accident, haryana news live, Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news youtube Haryana

    हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस के कांच तोड़ दिये हैं.

    जानकारी के अनुसार दीवान कॉलोनी निवासी गौरव (55) बाइक पर अपनी पत्नी को कृपाल आश्रम में सत्संग में छोड़ कर वापस लौट रहा था. असंध रोड पर सेंट मैरी स्कूल के पास सहकारी समिति की एक बस ने उसे टक्कर मार दी. इससे व्यक्ति बाइक समेत गिर गया और बस ने उसे कुचल दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद भारी भीड़ जमा हो गई. गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी. कुछ लोगों ने बस में आग लगाने का प्रयास भी किया.

    सत्संग के लिए पत्नी को छोड़कर लौट रहा था मृतक 

    हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. लोगों ने बताया कि सहकारी समिति की यह बस पानीपत से सफीदों की तरफ जा रही थी. गौरव कृपाल आश्रम में चल रहे सत्संग में अपनी पत्नी को छोड़कर लौट रहा था. सत्संग भवन के पास ही हादसा हो गया. सत्संग में जा रहे लोगों ने वहां हंगामा कर दिया. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्दी ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Accident, Bus Accident, Death in bus accident, Haryana news, Haryana news live

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर