Home /News /haryana /

व्‍यापारी ने नहर में छलांग लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में चौंकाने वाले खुलासे, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

व्‍यापारी ने नहर में छलांग लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में चौंकाने वाले खुलासे, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

पानीपत में एक किराना व्यापारी ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है.

पानीपत में एक किराना व्यापारी ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है.

Panipat Business Man Suicide Story: किराना व्यापारी के सुसाइड करने के मामले में परिजनों का कहना है कि मृतक नरेंद्र सिंह का कुछ लोगों के साथ रुपयों का लेनदेन था, जिसको लेकर लेनदार उन्हें धमकी दे रहे थे और रुपये देने के लिए दबाव बना रहे थे. परिजनों ने बताया कि लेनदारों की धमकी के चलते वह काफी परेशानी में थे और इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. उन्होंने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम लिखे हैं.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में किराना व्यापारी ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. कुछ दिन पहले किराना व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गए थे. तब से ही उनकी तलाश की जा रही थी. अब सोनीपत जिले के खूबडु झाल के पास उनका शव मिला है. पुलिस के कार्रवाई करने के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव उठा लिया है. मौके से मृतक का सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में 8 लोगों के नाम दिए हैं. मृतक का करीब 20 लाख रुपये का लेनदेन था.

जानकारी के मुताबिक तहसील कैंप के दुष्यंत नगर निवासी किराना स्टोर के मालिक नरेंद्र सिंह बीती 20 जनवरी को सुबह घर से लापता हो गए थे. इसी दौरान नहर के किनारे उनके कपड़े मिले थे. जिसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था.

लेनदार लगातार बना रहे थे दबाव 

परिजनों के मुताबिक मृतक नरेंद्र सिंह का कुछ लोगों के साथ रुपयों का लेनदेन था, जिसको लेकर लेनदार उन्हें धमकी दे रहे थे और रुपये देने के लिए दबाव बना रहे थे. परिजनों ने बताया कि लेनदारों की धमकी के चलते वह काफी परेशानी में थे और इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया. उन्होंने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम लिखे हैं.

Grocery trader, jumped in the canal, gave his life, Suicide Note, Shocking Revelations, Read Full Report, Panipat Trader Suicide Story, Panipat Police, Panipat News Updates, किराना व्‍यापारी, नहर में छलांग लगाई, दे दी जान, सुसाइड नोट, चौंकाने वाले खुलासे, पढ़ें पूरी रिपोर्ट, पानीपत व्यापारी सुसाइड स्टोरी, पानीपत पुलिस, पानीपत न्यूज अपडेट

पानीपत में एक किराना व्यापारी ने लेनदारों की धमकियों से डरकर आत्महत्या कर ली.

परिजनों ने शव रखकर किया था हंगामा, कार्रवाई की मांग 

इस मामले को लेकर पानीपत सिविल अस्पताल की मोर्चरी हाउस में पहुंची एएसपी पूजा वशिष्ठ ने परिजनों को जल्द ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. उन्होंने परिजनों से कहा कि एकदम से कुछ नहीं होता है. पेपर वर्क के बाद और पूछताछ के बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि जिन लोगों के नाम शिकायत में दिए गए हैं. उनको शामिल करके जांच के दौरान जो भी धाराएं ऐड करनी होंगी वह की जाएंगी. आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

आपको बता दें कि कल परिजनों ने कार्रवाई न होने के चलते शव उठाने से इनकार कर दिया था. लेकिन आज एएसपी पूजा वशिष्ठ के आश्वासन के बाद परिजनों को शव का पोस्टमार्टम करवा कर हवाले कर दिया है.

Tags: Haryana news, Panipat News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर