Panipat News: पानीपत में कैंटर और टाटा मैजिक की भीषण टक्कर, 20 लोग घायल

पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Panipat: हादसे में 8 महिलाओं और बच्चों सहित 20 लोग घायल हो गए. सभी घायल एक ही परिवार के हैं.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में इसराना थाना क्षेत्र के डाहर गांव के पास एक कैंटर ड्राइवर ने ओवरटेक करने के प्रयास में टाटा मैजिक को पीछे से टक्कर मार दी. इस कारण टाटा मैजिक सड़क किनारे पड़े पत्थरों पर चढ़ गया. टाटा मैजिक में सवार 8 महिलाओं व बच्चों समेत 20 लोग घायल (Injured) हुए हैं. सभी एक ही कुनबे के सदस्य हैं और दादी की गमी से लौट रहे थे. टक्कर के बाद चालक कैंटर समेत भाग निकला. पुलिस ने सभी घायलों को सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया है.

मतलौडा ब्लॉक के गांव अलुपुर निवासी सोमदत्त ने बताया कि कुछ दिन पहले विकास नगर निवासी उनकी दादी प्रकाशी देवी का निधन हो गया था. बुधवार को कुनबे के करीब 25 लोग टाटा मैजिक में सवार होकर दादी की गमी में गए थे. शाम करीब 4:30 बजे सभी विकास नगर से वापस लौट रहे थे. जब वह डाहर गांव और टोल प्लाजा के बीच पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आए एक कैंटर के चालक ने ओवरटेक करने के प्रयास में टाटा मैजिक में टक्कर मार दी.

पत्थरों पर जा चढ़ा टाटा मैजिक

टाटा मैजिक सड़क किनारे पड़े पत्थरों पर जा चढ़ा. जोरदार टक्कर लगने के कारण कई आपस में दब गए. जिससे करीब 20 लोगों को चोट लगी. हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल भेजा और टाटा मैजिक को किनारे किया. जब तक कैंटर चालक भाग चुका था. अधिकतर लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज