Home /News /haryana /

पानीपत: सांसद संजय भाटिया के बेटे की कार को कैंटर ने मारी टक्कर, फिर SHO की गाड़ी भी ठोकी

पानीपत: सांसद संजय भाटिया के बेटे की कार को कैंटर ने मारी टक्कर, फिर SHO की गाड़ी भी ठोकी

पानीपत में तेज रफ्तार का कहर

पानीपत में तेज रफ्तार का कहर

Accident in Panipat: चालक ने कैंटर को तेज गति से दौड़ाया और ड्रेन नंबर एकपर सांसद के बेटे की कार को टक्कर मार दी.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक तेज रफ्तार कैंटर ने मित्तल मेगा मॉल और ट्रक यूनियन के बीच सांसद संजय भाटिया (MP Sanjay Bhatia) के बेटे चांद की कार सहित चार गाड़ियों को टक्कर मार दी. वहीं पीछा कर रही एसएचओ की गाड़ी को भी कैंटर चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद एसएचओ गाड़ी ने 2 पलटी खाई. इसमें एएसआई और ड्राइवर सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में एएसआई और सिपाही घायल हो गए. दुर्घटना के बाद आरोपित चालक कैंटर छोड़कर फरार हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चांदनी बाग थाना की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे एक कैंटर ने मित्तल मेगा मॉल के पास खड़ी कार को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर के बाद ड्राइवर कैंटर को भगाकर ले गया. इस पर पास में खड़ी चांदनी बाग थाना के एसएचओ की गाड़ी ने कैंटर का पीछा किया. सेक्टर 25 दमकल ऑफिस के पास कैंटर ने सांसद संजय भाटिया के बेटे चांद की खड़ी कार में पीछे से टक्कर मारी और भगा कर ले गया. चांद सुरक्षित है.

चालक कैंटर छोड़कर फरार

ट्रक यूनियन में पुलिस उसे रोकने की कोशिश कर रही थी तभी ड्राइवर ने एसएचओ की गाड़ी भी ठोक दी. इससे एसएचओ की गाड़ी पलट गई. कैंटर भी सड़क किनारे बिजली पोल को तोड़ते हुए पेड़ से टकराकर रुक रुक गया. हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर कैंटर छोड़कर भाग गया.

आरोपी की तलाश जारी

गाड़ी पलटने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और एसएचओ की गाड़ी को सीधा कर उसमें से चांदनी बाग थाने के एएसआई सुभाष और ड्राइवर वसंत को बाहर निकाला. दोनों के सिर में चोट थी. उनको सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सांसद के बेटे को चोट नहीं है. एसएचओ चांदनी बाग थाना के एसएचओ हरविंदर सिंह ने बताया कि कैंटर ड्राइवर की तलाश कर रहे हैं.

Tags: Accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर