होम /न्यूज /हरियाणा /

दर्दनाक: पानीपत में बिजली के खंभे से टकराई गाड़ी, करंट लगने से 2 सगे भाईयों की मौत, 2 झुलसे

दर्दनाक: पानीपत में बिजली के खंभे से टकराई गाड़ी, करंट लगने से 2 सगे भाईयों की मौत, 2 झुलसे

पानीपत में करंट लगने से दो सगे भाई की मौत.

पानीपत में करंट लगने से दो सगे भाई की मौत.

गाड़ी बैक करते समय 11 हजार वोल्टेज की लाइन के पोल से टकरा गई. गाड़ी की टक्कर से खंभे पर बंधी 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूटकर गाड़ी से छू गया. इससे गाड़ी में बैठे दोनों सगे भाइयों दीपक व अनिल की मौके पर ही मौत हो गई.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे में मंगलवार शाम बड़ा हादसा हो गया. यहां करंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. वहीं उनके दो साथी झुलस गए. दोनों के शवों को पानीपत सिविल अस्पताल पहुंचा दिया गया है. वहां पंचनामा भरवाकर शव मॉर्चरी में रखवा दिए गए हैं. आज दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. उधर गंभीर रूप से झुलसे दोनों युवकों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, समालखा के छदिया गांव में 2 दिन पहले ट्रांसफार्मर जल गया था. इसके बाद बिजली कर्मचारियों ने उस ट्रांसफार्मर को खंभे से उतारकर नीचे रख दिया. मंगलवार को दीपक और उसका भाई अनिल बिजली निगम की गाड़ी में यह ट्रांसफार्मर लेने पहुंचे. दीपक और अनिल के साथ उनके साथी रामनिवास व नरेंद्र भी थे.

चारों ने मिलकर जमीन पर पड़े ट्रांसफार्मर को गाड़ी में लोड किया. इसके बाद जब वह गाड़ी बैक करने लगे तो गाड़ी 11 हजार वोल्टेज की लाइन के पोल से टकरा गई. गाड़ी की टक्कर से खंभे पर बंधी 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूटकर गाड़ी से छू गया. इससे गाड़ी में बैठे दोनों सगे भाइयों दीपक व अनिल की मौके पर ही मौत हो गई.

करंट से गाड़ी में मौजूद रामनिवास और नरेंद्र भी बुरी तरह झुलस गए. दोनों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर