Home /News /haryana /

पानीपत नहर में फिर गिरी कार, दिल्ली में इंटरव्यू देकर आ रहे दो युवक डूबे

पानीपत नहर में फिर गिरी कार, दिल्ली में इंटरव्यू देकर आ रहे दो युवक डूबे

दोनों युवक विदेश में पढ़ाई करना चाहते थे

दोनों युवक विदेश में पढ़ाई करना चाहते थे

Panipat News: पुलिस गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की नहर में तलाश कर रही है.

पानीपत. दिल्ली पैरलल नहर एक बार फिर बड़े हादसे (Accident) का कारण बन गई. हादसा भी उसी जगह हुआ, जहां पहले भी कई बार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. नारायणा गांव के पास एक कार नहर में गिर गई. इस कार में सवार दो युवक नहर (Canal) में डूब गए. पुलिस ने क्रेन से कार को तो निकाल लिया है लेकिन युवकों का कोई पता नहीं चला है। दोनों युवक दिल्ली से इंटरव्यू देकर घर वापिस लौट रहे थे. इससे पहले कि युवक घर पहुंचते, कार समेत नहर में गिर गए.

दोनों युवकों की तलाश जारी

बता दें किक पानीपत के गांव नारायणा के पास दिल्ली पैरलल नहर निकल रही है. इस जगह के पास पहले भी हादसा हो चुका है. दो दोस्‍त 21वर्षीय जतिन और 22वर्षीय नीरज दिल्ली में इंटरव्यू देने गए थे. जानकारी के अनुसार जैसे ही वो नारायणा गांव के नजदीक पहुंचे तो उनकी कार नहर में गिर गई. कार को जब नहर से बहार निकाला गया तो दोनों कार के अंदर नहीं मिले. क्रेन से कार बाहर निकाली गई है. फिलहाल पुलिस गोताखोर की मदद से दोनों युवकों की नहर में तलाश की जा रही है.

12वीं के बाद विदेश में पढ़ाई करना चाहते थे दोनों

पानीपत के विकास नगर वासी जतिन के पिता सुरेंद्र ने बताया कि उसका बेटा अपने साथी नीरज वासी टीडीआई सिटी, पानीपत के साथ दिल्ली एंबेसी में इंटरव्यू देने गया था. कार नीरज की थी. दोनों आपस में दोस्त थे. वे 12वीं के बाद विदेश में पढ़ाई करना चाहते थे. इंटरव्यू देकर लौटते समय यह हादसा हुआ. नीरज के पिता मुल्तान सिंह ने उन्हें सूचना दी. रात 9 बजे वे मौके पर पहुंचे. अंधेरे के कारण कुछ पता नहीं चला. सुबह 6 बजे से तलाश में लगे हैं. जतिन इकलौता था. वहीं नीरज के पिता मुल्तान सिंह ने बताया कि नीरज दो भाईयों में बड़ा था.

Tags: Accident, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर