• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा में यूपी की बस और ट्रक में भिड़ंत, महिला सहित 3 की मौत, 13 मजदूर घायल

हरियाणा में यूपी की बस और ट्रक में भिड़ंत, महिला सहित 3 की मौत, 13 मजदूर घायल

पानीपत में बस हुई हादसे का शिकार.

UP Bus Accident in Haryana: एएसआई परमिंदर ने बताया कि सुबह 6 बजे हमें सूचना मिली कि बस और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई है. उन्होंने बताया बस से सवारियां उतारने के समय ट्रक ने टक्कर मारी. हादसे में 1 महिला समेत 2 युवकों की मौत हो गई है.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में लखनऊ-आजमगढ़ के मजदूरों से भरी बस का जीटी रोड खादी आश्रम के पास एक्सीडेंट हो गया है. ट्रक और बस की टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में 16 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए और जिनमें से एक महिला और दो युवकों की मौत हो गई.  गंभीर हालत में घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

उत्तर प्रदेश से बड़ी संख्या में मजदूर पंजाब अपनी रोजी रोटी के लिए जा रहे थे कि उन्हें क्या पता था कि कुछ मजदूरों की यह रात आखिरी रात होने वाली है अभी लोग नींद से जागे भी नहीं थे कि पानीपत खादी आश्रम के पास खड़ी बस में ट्रक ने भीषण टक्कर मारी. जब लखनऊ-आजमगढ़ से पंजाब जा रही थी तो जीटी रोड खादी आश्रम के पास मजदूरों को उतारने के लिए बस रुकी तो खड़ी बस में एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इस टक्कर में कई 13 मजदूर घायल हो गए हैं और 3 की मौत हो गई.

कहां जा रहे थे मजदूर
घायल मजदूर भवानी प्रताप ने बताया कि लखनऊ से लुधियाना जा रहा था कि पानीपत में ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. उसने बताया कि बस में लगभग 80 से ज्यादा सवारियां थी. घायल ने बताया कि लखनऊ से लुधियाना तक का 1200 रुपए किराया दिया था. डॉक्टर पवन ने बताया कि सुबह लगभग 6:00 बजे की घटना है. जब 16 मजदूरों की गंभीर अवस्था में लाया गया था. उन्होंने बताया कि 2 मजदूर ब्रॉट डेड आये थे, जबकि 1 मजदूर की रेफर के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. 8 मजदूरों को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

सुबह-सुबह हुआ हादसा
एएसआई परमिंदर ने बताया कि सुबह 6:00 बजे हमें सूचना मिली कि बस और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई है. उन्होंने बताया बस से सवारियां उतारते हुए ट्रक ने बस को टक्कर मारी. हादसे में 1 महिला समेत 2 युवकों की मौत हो गई है. तीनों मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे. एएसआई ने बताया कि 8 घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया. एएसआई परमिंदर ने बताया कि ट्रक का ड्राइवर अभी फरार है. उन्होंने बताया कि बस के पास सवारियां ले जाने परमिट  था या नहीं यह जांच के बाद पता चलेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज