होटल मालिक के घर से लूट ली नकदी और जेवरात, तीनों लुटेरे फरार

पानीपत में अपराधियों ने दिन दहाड़े हथियार के बल पर एक घर में घुसकर दो लाख रुपये और जेवरात लूट लिए.

News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 7:32 PM IST
होटल मालिक के घर से लूट ली नकदी और जेवरात, तीनों लुटेरे फरार
पानीपत - घर में घुसकर लूट लिए कैश और जेवरात (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 7:32 PM IST
पानीपत में अपराधियों ने दिन दहाड़े हथियार के बल पर एक घर में घुसकर दो लाख रुपये और जेवरात लूट लिए. अपराधियों ने लूट की इस घटना को गुरुवार को जीटी रोट पर क्वालिटी रेस्टोरेंट के मालिक ईश्वरदास चानना के घर पर अंजाम दिया. बता दें कि चानना के मॉडल टाउन स्थित घर से तीन बदमाशों ने दो लाख रुपये से अधिक की नकदी और लाखों के जेवरात लूट ली. जानकारी के अनुसार लूट की यह घटना दोपहर से ठीक पहले तब घटी जब ईश्वर दास की पत्नी ऊषा चानना और उनकी कामवाली सीता घर पर मौजूद थीं. तीनों लुटेरों के अचानक घर में दाखिल होते ही दोनों महिलाएं घबरा गईं. जबतक दोनों अपने को संभाल पातीं तबतक लुटेरों ने उनपर बंदूक तान दी और आलमारी की चाबी मांगने के क्रम में उन्हें पीटने लगे. जान से मार दिए जाने का भय के कारण ऊषा चानना ने लुटेरों को आलमारी की चाबी सौंप दी.

लुटेरों ने महिलाओं के हाथ बांध दिए

जानकारी के अनुसार चाबी मिलने के बाद लुटेरों ने आलमारी खोली. फिर आलमारी में रखे दो लाख रुपये और लाखों के गहने अपने बैग में रख ली. इसके बाद लुटेरों ने घर के बाकी के कमरों में भी धन-दौलत की खोज की. जब उन्हें और कुछ नहीं मिला तब लुटेरों ने दोनों महिलाओं के हाथ बांध दिए और फिर भाग निकले.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पानीपत के एसपी सुमित कुमार और डीएसीप विजेंद्र सिंह ईश्वरदास के घर पर पहुंचे. वहां दोनों महिलाओं से लूट की घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद एसपी ने पुलिस की चार टीम बनाई है ताकि जल्द से जल्द लूट की इस घटना का पर्दाफाश हो सके. पुलिस अब लुटेरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें - बिजली चोरी करते पकड़ा गया कांग्रेस IT सेल का जिलाध्यक्ष

ये भी पढ़ें - नवजात बच्ची को दूध की जगह पिलाया चाय-कॉफी, हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...