अपना शहर चुनें

States

Facebook पर अमेरिका की सेलिना को भा गया हरियाणा का गबरू, 7 समंदर पार से आकर रचा ली शादी

मंदिर में शादी के बाद कैलिफोर्निया निवासी मलीना और करनाल के सुशील
मंदिर में शादी के बाद कैलिफोर्निया निवासी मलीना और करनाल के सुशील

फेसबुक पर दोस्त बना करनाल का सुशील अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली सेलीना को भा गया. सेलीना 7 समंदर पार से करनाल पहुंची और सात अक्टूबर को दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली.

  • Share this:
पानीपत. कहा जाता है कि प्यार में इंसान सात समुद्र भी पार कर जाता है, ऐसा ही एक मामला हरियाणा में सामने आया है. अमेरिका (USA) की 21 वर्षीय छात्रा मलीना को फेसबुक (Facebook) के माध्यम से करनाल के युवक सुशील से प्यार हुआ. बात आगे बढ़ी और शादी तक पहुंच गई. छह महीने पहले फेसबुक पर मिली  कैलिफोर्निया में रहने वाली मलीना और करनाल के विकास कॉलोनी में रहने वाले सुशील ने एक दूसरे को पसंद किया. 7 अक्तूबर को इस प्रेमी जोड़े ने सेक्टर-14 के कृष्ण मंदिर में शादी रचा ली. सुशील के परिजनों ने भी इस शादी (Marriage) पर खुशी जाहिर की है.

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात
सुशील ने बताया कि उसने फेसबुक पर लड़की को रिक्वेस्ट भेजी और बात शुरू की. इस तरह से दोनों फेसबुक पर मिले और दोनों की छह महीने तक बातें होती रहीं. वहीं, दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया. इसके बाद मलीना ने मिलने का फैसला किया और मई में वह कैलिफोर्निया से करनाल आई और कुछ दिन दोनों साथ रहे. इसके बाद वह सितंबर में फिर से करनाल आई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. मलीना ने बताया कि कैलिफोर्निया से करनाल तक आने का सफर बहुत ही थका देने वाला था.

अमेरिका से आई मलीना करनाल में सुशील के परिवार के साथ

23 घंटे के सफर के बाद वे सुशील से मिली. दोनों खुश हैं कि उनकी शादी हो गई. मलीना 21 वर्ष की हैं और अपनी ग्रेजुएशन कर चुकी हैं. मलीना के परिवार में पिता, चार भाई और तीन बहनें हैं. उनकी मां बहुत पहले गुजर चुकी हैं. मलीना ने कहा कि सुशील का परिवार बहुत अच्छा है और वे खुश हैं कि वे इस परिवार का हिस्सा बनीं.



(रिपोर्ट--सुमित भारद्वाज)

ये भी पढ़ें- आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीजेपी सहित 4 दलों के प्रत्याशियों को नोटिस जारी

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस के लिए आई राहत की खबर, 2 बागियों ने वापस लिया नामांकन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज