Home /News /haryana /

हरियाणा: बच्चे खेल रहे थे बाहर, कमरे में मां ने लगाया फंदा, खिड़की तोड़ निकाला शव

हरियाणा: बच्चे खेल रहे थे बाहर, कमरे में मां ने लगाया फंदा, खिड़की तोड़ निकाला शव

तीन बच्चों की मां ने की आत्महत्या.
 (सांकेतिक फोटो)

तीन बच्चों की मां ने की आत्महत्या. (सांकेतिक फोटो)

Suicide in Panipat: मृतका के भाई राजपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बहन को उसका पति, सास- ससुर लगातार परेशान कर रहे थे. जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी और इसी के चलते उसने फांसी लगा ली है. वहीं पुलिस ने बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले की कश्यप कॉलोनी में बीते रोज एक महिला ने कमरा बंद कर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतका के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में लग गई है. परिजनों के अनुसार कश्यप कॉलोनी निवासी अजीम कार ड्राइवर है. रविवार काे वह गाड़ी लेकर अंबाला चला गया. अजीम की सबसे बड़ी बेटी 11 साल की है. दूसरे नंबर पर 10 साल का बेटा और तीसरे नंबर की 9 साल की बेटी है. रविवार दाेपहर काे बच्चे बाहर खेलने चले गए. कुछ देर बाद बड़ी बेटी घर वापस आ गई, लेकिन कमरा अंदर से बंद था.

बच्ची ने इसकी जानकारी परिजनों काे दी. परिजनों ने कमरे की खिड़की तोड़ दी. अंदर झांककर देखा ताे किरन का शव फंदे से लटका हुआ था. उन्होंने खिड़की से कमरे में जाकर कुंडी खाेल दी. उसके बाद किरन काे फंदे से उतारा।.वह उसे लेकर सिविल अस्पताल में आ गए. डाॅक्टर ने उसे मृत घाेषित कर दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल जांच की जा रही है. मृतका के भाई राजपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बहन को उसका पति, सास- ससुर लगातार परेशान कर रहे थे. जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी और इसी के चलते उसने फांसी लगा ली है.

वहीं राजपाल ने आरोप लगाया कि उन्हें आशंका है कि उसकी बहन को मारकर फांसी के फंदे पर लटकाया गया है. उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. वहीं आज पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम पुलिस द्वारा करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर