लाइव टीवी

पानीपत की CIA की टीम ने लाखों की शराब सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार
Panipat News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 17, 2020, 5:33 PM IST
पानीपत की CIA की टीम ने लाखों की शराब सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार
पानीपत पुलिस ने 77 पेटी शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पानीपत पुलिस (Panipat Police) ने शराब तस्करों (Wine) से शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है. वे टाटा जून गाड़ी भरकर चंडीगढ़ से गुड़गांव ले जा रहे थे. शराब ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा की पानीपत पुलिस (Panipat Police) ने शराब तस्करों (Wine) से शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है. वे टाटा जून गाड़ी भरकर चंडीगढ़ से गुड़गांव ले जा रहे थे. शराब ले जा रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) कर लिया है. शराबियों ने 77 पेटियां शराब बरामद की है. पुलिस ने दोनों गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. सड़क मार्ग से गाड़ी में महंगी शराब भरकर चंडीगढ़ से दो युवक गुड़गांव में बेचने के लिए जा रहे थे, जिसकी सूचना पानीपत पुलिस की सीआईए टीम को गुप्तचर से मिली. पुलिस ने नाकेबंदी कर गाड़ी रोकने का इशारा किया. इसपर गाड़ी रोकने की बजाय तस्करों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया.

77 पेटियां शराब बरामद

सीआईए की टीम ने शराब से भरी गाड़ी का पीछा कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से लाखों रुपये की शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है. इनके पास से शराब की 77 पेटियां पकड़ी है, जिसकी कीमत लाखों रुपए में आंकी गई है. शराब की तस्करी के आरोप में दोनों आरोपियों की पहचान नवीन निवासी रतनधन रेवाड़ी व संजय निवासी कोलदयान झारखण्ड के रूप में हुई. पुलिस ने दोनों के खिलाफ शराब तस्करी का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है, जहां से दोनों को जेल भेज दिया.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: पानीपत जिले को आमिर खान के हाथों मिला स्वच्छता के मामले में नंबर वन का खिताब

करनाल: रोज 50 लोगों को काट खाते हैं कुत्ते व बंदर, नहीं मिल रहे रेबिज के टीके

कलाम की याद में पान दुकान वाले ने लगाया था पेड़, कांग्रेस MLA ने कटवायाIAS अधिकारी के बेटे को ए ग्रेडेशन सर्टिफिकेट देने पर खेमका ने CM को लिखा पत्र

सोनीपत के Ex. MLA देवराज दीवान के होटल सहित अन्य तीन प्रॉपर्टी सील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 5:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर