लाइव टीवी

टीचर की प्रताड़ना से परेशान होकर 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 8:39 AM IST
टीचर की प्रताड़ना से परेशान होकर 12वीं के छात्र ने खुद को मारी गोली, हुई मौत
टीचर से परेशान होकर छात्र ने खुद को गोली मारी. (प्रतीकात्मक फोटो)

छात्र के पिता का आरोप है कि टीचर उसे स्कूल के कमरे में अलग बंद कर देता था, जिसके कारण हताश होकर अजय ने यह कदम उठाया. मृतक के पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 8:39 AM IST
  • Share this:
पानीपत. शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूलों (Schools) में अब छात्रों का भविष्य और उनकी जिंदगी सुरक्षित नहीं रह गई है. कभी स्कूल में हत्या का मामला सामने आता है तो कभी बच्चियों के साथ यौन शोषण का. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) में चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक टीचर ने 12वीं क्लास के छात्र का इतना उत्पीड़न किया कि उसने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. छात्र ने यह काम टीचर के घर के सामने जाकर किया.

डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक लड़के ने खुद को गोली मार ली है. हम मौके पर पहुंचे और घायल छात्र को आनन-फानन में सिविल अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्र के पिता ने बताया कि स्कूल में टीचर लगातार कुछ समय से उसे परेशान कर रहे थे, इससे तंग आकर उनके बेटे ने उनकी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.

पिता ने बताया कि गुरुवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे अजय घर से बाहर निकला था, लेकिन उसके बाद घटना के बारे में उन्हें पता चला. पिता ने बताया कि उनका बेटा 12वीं में पढ़ता था. स्कूल में एक टीचर उसे लगातार परेशान कर रहा था. आरोपी छात्र को स्कूल के कमरे में अलग बंद कर देता था, जिसके कारण हताश होकर अजय ने यह कदम उठाया. मृतक छात्र के पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान का पूर्व सांसद होने का दावा करने वाला ये शख्स फतेहाबाद में करता है मजदूरी, CAB से जगी नागरिकता की आस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर