अपना शहर चुनें

States

सीएम खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची पानीपत, कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन

परियोजनाओं का उद्घाटन करते सीएम मनोहर लाल खट्टर
परियोजनाओं का उद्घाटन करते सीएम मनोहर लाल खट्टर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्काईलार्क पर विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया.

  • Share this:
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की जन आशीर्वाद यात्रा शुक्रवार को पानीपत (Panipat) पहुंची. उनकी जनआशीर्वाद यात्रा का आज पांचवा दिन है. ये यात्रा पानीपत स्काईलार्क से शुरू होकर समालखा से होते हुए सोनीपत में प्रवेश करेंगी. वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्काईलार्क पर विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पानीपत जींद रेल लाइन पर ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया. ये ब्रिज 23 करोड की लागत से बनाया जाएगा .

इसके अलावा पानीपत जींद रेलवे लेन पर काबड़ी फाटक पर दो लाइन के रेलवे ओवर ब्रिज जो 17 करोड की लागत से बना है उसका उद्घाटन भी सीएम ने किया. सीएम ने सेक्टर 29 पार्ट 221 एमएलडी सीटीपी का उद्घाटन किया, जिसकी 39 करोड की लागत आई है. इसके अलावा सीएम ने हरियाणा राज्य कृषि विश्व मंडल की दरियापुर से अध्ययना तकनीक संपर्क सड़क का उद्घाटन किया.

इन परियोजनाओं का किया शिलान्यास



वहीं हाली पार्क में ओपन एयर थिएटर का उद्घाटन किया. बता दें कि हाली पार्क में झील का काम चल रहा है जिसकी लागत 23 से 41 करोड है. इसके साथ इसराना हलके के अंदर नेहरा से आसन कला जाने वाली सड़क का सीएम ने शिलान्यास किया. इस सड़क नके निर्माण पर 249.50 लाख की लागत आएगी. दिल्ली प्रेरल नहर सफीदों रोड पर ओवर ब्रिज बनाए जाएंगे जिन पर 527 .77 लाख की लागत आएगी.
ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल

VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज