• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: मजदूर ने उधार लिए 600 रुपये नहीं लौटाए, तो ठेकेदार ने 4 साल के बच्चे का किया अपहरण

पानीपत: मजदूर ने उधार लिए 600 रुपये नहीं लौटाए, तो ठेकेदार ने 4 साल के बच्चे का किया अपहरण

600 रुपए के लिए ठेकेदार ने मजदूर के 4 साल के बच्चे का किया अपहरण

600 रुपए के लिए ठेकेदार ने मजदूर के 4 साल के बच्चे का किया अपहरण

Crime in Panipat: पानीपत पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर एक्शन लेते हुए बच्चे को बरामद कर लिया है और ठेकेदार महेश के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले से अपहरण (Kidnapping) का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां महज 600 रुपए के लिए एक 4 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्टर ठेकेदार (Contractor) ने 600 रुपए न चुकाने पर मजदूर के बेटे को अगवा कर लिया. मकान मालिक की ओर से बेटे के अपहरण की सूचना पर घर पहुंचे पिता ने माडल टाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन घंटे के भीतर बच्चे को बरामद कर लिया और आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया.

मासूम की पिता ने बताया कि उन्होंने ठेकेदार से 1200 रुपए उधार लिए थे. महजर आलम ने बताया कि पति पत्नी सोमवार को दोनों बेटों को घर पर अकेले छोड़कर दिहाड़ी पर गए थे और तब ठेकेदार महेश कुमार उनके 4 साल के बेटे शाहिद आलम को उठाकर ले गया. मकान मालिक ने उन्हें फोन करके बेटे को उठा ले जाने की बात बताई. वहीं बच्चे के पिता ने बच्चे के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया.

मासूम की पिता महजर आलम ने पुलिस को शिकायत दी है कि करीब तीन महीने पहले काम के दौरान ही वह दूसरी मंजिल से पहली मंजिल पर गिर गया था. इस दुर्घटना में उसका एक हाथ टूट गया. मजबूरन परिवार का पेट पालने के लिए उसे महेश से 1200 रुपये का कर्ज लेना पड़ा. लेकिन आलम का कहना है कि उसने ठेकेदार से लिए गए उधार में से आधी रकम चुका दी थी, जबकि आधी बकाया थी, जिसे वसूलने के लिए ठेकेदार उसके घर पर आकर रोजाना धमकी दे रहा था.

डीएसपी ने कही ये बात

वहीं डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि पिता की शिकायत पर एक्शन लेते हुए बच्चे को बरामद कर लिया है. पुलिस ने ठेकेदार महेश के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं डीएसपी ने बताया कि मामले की आगामी जांच कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज