Home /News /haryana /

Haryana News: पानीपत में गर्दन कटी गाय मिलने से फैली सनसनी, लोगों ने किया हंगामा

Haryana News: पानीपत में गर्दन कटी गाय मिलने से फैली सनसनी, लोगों ने किया हंगामा

लोगों ने सरकार से गोवंशी की रक्षा के लिए विशेष कानून बनाने की मांग की.

लोगों ने सरकार से गोवंशी की रक्षा के लिए विशेष कानून बनाने की मांग की.

Panipat News: पानीपत के सेक्टर 29 पार्ट-2 में सड़क पर गर्दन कटी गाय मिलने से सनसनी फैल गई. जैसे ही गोभक्तों को सूचना मिली, उन्होंने हंगामा कर दिया. यह पता नहीं चल सका है कि गाय की गर्दन किसने काटी. सड़क किनारे धड़ ही मिला है. गर्दन नहीं मिल सकी.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अज्ञात लोगों ने एक गाय की हत्या (Cow Murder) कर दी. गाय के सिर को धड़ से अलग कर दिया गया. गौ सेवकों ने गाय की निर्मम हत्या के पीछे विशेष समुदाय के लोगों पर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि बीती रात हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत को मिली हार की खुशी जाहिर करने के लिए  गाय की गर्दन काटी गई है.

बता दें कि जिले के सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में उस वक्त गौ सेवकों का खून खौल उठा जब सेक्टर 29 थाना के बिल्कुल सामने एक गाय की गर्दन कटी हुई मिली. मौके पर सिर्फ गाय का धड़ मिला. गौ सेवकों ने कहा की इस तरह की बेरहमी से गाय की हत्या कर पानीपत का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है.

गौ सेवकों ने गाय की निर्मम हत्या को लेकर सेक्टर 29 थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस मौके पर मौजूद गौ सेवकों ने गौ हत्यारों और गोकशी को अंजाम देने वालों के खिलाफ खूब नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि शहर में इस तरह के बूचड़खाने और मीट की जो दुकानें चल रही है उनको बंद करवाया जाए. गौ सेवकों ने प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय से लेकर गृह मंत्री अनिल विज व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से खास अपील की है.

वहीं केसरिया हिदुस्तान निर्माण संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश नारंग व उग्राखेड़ी गोशाला के प्रधान हरपाल सिंह ने पुलिस को शिकायत में कहा कि सेक्टर 29 पार्ट टू में गाय की गर्दन कटा शव मिला. जल्द ही पुलिस ने हत्यारों को नहीं पकड़ा तो आंदोलन किया जाएगा. गोभक्त दिन रात एक कर गोवंशी की सेवा में लगे रहते हैं. कुछ लोग गाय की तस्करी कर रहे हैं.

सरकार से गोवंशी की रक्षा के लिए विशेष कानून बनाने की मांग की. इस मामले में चांदनी बाग थाना पुलिस ने हरियाणा गोवंश 13 (1) संरक्षण एवं गो संवर्धन एक्ट 2015 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है.

Tags: Cow Slaughter, Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर